Pictures: ऑफ शोल्डर स्लिट ड्रेस में जाह्नवी ने फ्लाॅन्ट की लेग्स, लेटेस्ट तस्वीरों से मचाया गदर

3/16/2021 11:55:20 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर हमेशा ही अपने फैशन से फैंस को इंप्रेस करती हैं। साड़ी से लेकर वेस्टर्न आउटफिट तक 24 की जाह्नवी अपने हर लुक के तहलका मचा देती हैं। जाह्नवी अपने फोटोशूट के चलते हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती हैं।

PunjabKesari

इसी बीच जाह्नवी ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है।लुक की बात करें तो जाह्नवी ऑफ शोल्डर रेड स्लिट ड्रेस में नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में उनका हाॅट अंदाज दिख रहा है।

PunjabKesari

जान्हवी के मेकअप पर गौर करें तो उन्होंने ड्रेस से मैच करती हुई लाल लिपस्टिक लगा रखी है। मेअकप वाला उनका लुक सादगी के साथ स्टाइलिश लग रहा है।

PunjabKesari

ज्वेलरी की बात करें तो उन्होंने सिर्फ इयररिंग ही पहनी है।हर तस्वीर में उनके चेहरे का एक्सप्रेशन देखने लायक है। इन तस्वीरों के साथ जाह्नवी ने कैप्शन में लिखा- बसंत में चेरी। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो जाह्नवी की फिल्म 'रूही' हाल ही में रिलीज हुई है। फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव और वरुण शर्मा थे। जाह्नवी की 'रूही' ने चार दिनों में 12.58 करोड़ कमाई की है।  है। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो जाह्नवी 'गुड लक जैरी' और 'दोस्ताना '2 में नजर आएंगी। 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News