किसानों ने फिर रोकी जान्हवी की फिल्म ''गुड लक जैरी'' की शूटिंग, होटल के बाहर लगाए नारे और मांगा आंदोलन के लिए समर्थन

1/24/2021 9:05:41 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर इन दिनों पंजाब में फिल्म 'गुड लक जेरी' की शूटिंग कर रही हैं। पंजाब में शूटिंग कर रही जाह्नवी को  किसान आंदोलन के कारण फिर से मुश्किलों का सामना करना पड़ा। इस महीने में दूसरी बार प्रदर्शनकारी किसानों का एक गुट पटियाला में शूटिंग लोकेशन पर पहुंचा ।

इस दौरान उन्होंने फिल्म की शूटिंग के खिलाफ नारे लगाए। सूत्रों के मुताबिक, जो किसान फार्म बिल का विरोध कर रहे थे, उन्होंने मांग की है कि जान्हवी कपूर अपने होटल से बाहर निकलें और किसानों को उनके विरोध में समर्थन दें। खबरों के मुताबिक शुरू में किसानों का गुट शूटिंग स्थल पर पहुंचा था।

बाद में वो सभी लोग उस होटल में गए जहां क्रू मेंबर्स और स्टार्स ठहरे हुए हैं और वहां भी सबने नारेबाजी की। दिन में शूटिंग शुरू होने वाली थी लेकिन तभी हंगामा शुरू हो गया और यूनिट को शूटिंग रोकनी पड़ी। 

सूत्रों के मुताबिक यह फिल्म के किसी भी एक्टर के खिलाफ एक मुद्दा नहीं है, किसान चाहते थे कि कृषि के कारण उनका समर्थन किया जाए। क्योंकि कृषि ही सबको प्रभावित करती है। केवल जान्हवी से ही नहीं यह मांग वो अन्य बॉलीवुड स्टार्स से भी कर रहे हैं कि सभी किसानों के समर्थन में सामने आएं।

इससे पहले 11 जनवरी किसानों ने  जान्हवी कपूर की इस फिल्म की शूटिंग खलल डालते हुए केंद्र सरकार और बॉलीवुड के खिलाफ नारेबाजी की थी। इसके बाद जब जाह्नवी ने इंस्टा स्टोरी पर किसानों के समर्थन में ट्वीट किया था तब फिल्म की शूटिंग शुरु हुई थी।  

फिल्म की बात करें तो आनंद राय के प्रोडक्शन में बन रही इस फिल्‍म को स‍िद्धार्थ आनंद न‍िर्देश‍ित करेंगे। फिल्म में दीपक डोब्रियाल, मीता वशिष्ठ, नीरज सूद और सुशांत सिंह नजर आने वाले हैं।

Smita Sharma