फ्रेंड के साथ जंगल में सैर सपाटे पर निकलीं जाह्नवी कपूर, जमीन पर बिखरे लाल पत्तों पर खिलखिलाती आईं नजर

1/27/2021 12:38:02 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'गुड लक जेरी' की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं शूटिंग से कुछ टाइम निकाल एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एंजॉय करते हुए की तस्वीरें शेयर की हैं। जो अब इंटरनेट पर लोगों का खूब ध्यान खींच रही हैं। फैंस को उनकी ये तस्वीरें काफी पसंद आ रही हैं। 


इन तस्वीरों में जाह्नवी कपूर फ्रेंड के साथ जंगल में सैर सपाटा करती दिखाई दे रही हैं। फोटोशूट की लोकेशन काफी प्यारी है, जहां एक्ट्रेस का भी खिलखिलाता अंदाज देखने को मिल रहा है।

 

जाह्नवी जमीन पर बिखरे मेपल के लाल पत्तों पर मस्ती करती नजर आ रही है।

 

लुक की बात करें तो इस दौरान एक्ट्रेस व्हाइट ट्रैक सूट और ब्राउन शूज में नजर आ रही हैं। न्यूड मेकअप और ओपन हेयर्स में उनका कैजुअल, लेकिन परफेक्ट लुक देखने को मिल रहा है। 


बता दें, जाह्नवी कपूर इन दिनों शूटिंग के चलते दोस्त के साथ पंजाब में हैं और ठंड के मौसम का मजा ले रही हैं। पंजाब में एक्ट्रेस को फिल्म 'गुड लक जेरी' की शूटिंग के लिए किसान आंदोलन के प्रदर्शनकारियों का गुस्सा भी झेलना पड़ा है। बीते दिनों उनकी फिल्म की शूटिंग का पटियाला में विरोथ हुआ था। जिसके बाद किसानों का गुस्सा देखते हुए मेकर्स ने पटियाला से 70 किलोमीटर दूर चंडीगढ़ में शूटिंग करने का फैसला किया।  


 

suman prajapati