मिस्ट्री बाॅय के साथ पानी में जाह्नवी की मस्ती, भीगे बदन में यूं दिए पोज

9/28/2019 9:34:28 AM

मुंबई: जाह्नवी कपूर इन दिनों पिता बोनी कपूर और बहन खुशी के साथ न्यूयाॅर्क में टाइम स्पेंड कर रही हैं। उनका वेकेशन पर जाना बनता भी है क्योंकि वह काफी समय से काम में बिजी थीं। दरअसल, एक्ट्रेस गुंजन सकंसेना की बायोपिक में बिजी थीं। वहीं शूटिंग खत्म कर जाह्नवी बहन और पापा के साथ टाइम स्पेंड करने के लिए न्यूयाॅर्क चली गईं।

इस वेकेशन की कई तस्वीरें 'धड़क गर्ल' ने अपने इंस्टा पर शेयर की थीं, जिन्हें फैंस ने काफी पसंद किया। वहीं अब एक बार फिर एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

इन तस्वीरों में जाह्नवी पिंक टाॅप के साथ ब्लैक शाॅर्ट्स में बोल्ड दिखीं। इसके साथ उन्होंने जैकेट कैरी की थी।  

इन तस्वरों में वह एक लड़के साथ दिख रहीं हैं। सामने आईं इन तस्वीरों में वह मिस्ट्री बाॅय के साथ फव्वारे के नीचे मस्ती करती दिख रही हैं।

उनकी ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

कौन है ये मिस्ट्री बाॅय

बता दें कि ये जनाब जाह्नवी के बेस्ट फ्रेंड है। जाह्नवी न्यूयॉर्क के दोस्तों के साथ इन दिनों जमकर वक्त बिता रही है। इस मिस्ट्री बाॅय का नाम ओरहान अवात्रामणि(Orhan Awatramani) है। फिल्म की बात करें तो गुंजन सक्सेना 'द करगिल गर्ल' फिल्म इंडियन एयरफोर्स की पायलट गुंजन शर्मा के जीवन पर आधारित है।

शरण शर्मा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म को धर्मा प्रोडक्शंस और जी स्टूडियोज ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। फिल्म में जाह्नवी, पंकज के अलावा अंगद बेदी, विनीत कुमार, मानव विज भी अहम भूमिकाओं में हैं।

यह फिल्म 13 मार्च 2020 को रिलीज होगी।इस फिल्म के अलावा जाह्नवी राजकुमार राव के साथ रूही अफ्जा, कार्तिक आर्यन संग दोस्ताना 2 और करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म तख्त में दिखेंगी। 

 

 

 

 

Smita Sharma