''दोस्ताना 2'' की कास्ट संग ढाबे पर पहुंची जाह्नवी कपूर, ''पंजाबी फूड'' खाते की तस्वीरें आईं सामने

11/13/2019 10:35:46 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'दोस्ताना 2' की शूटिंग में बिजी हैं। बीते दिनों ही वह अमृतसर में स्वर्ण मंदिर माथा टेकने पहुंची थी। इस दौरान की तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की थीं।

वहीं अब एक्ट्रेस फिल्म की शूटिंग के लिए चंडीगढ़ पहुंच गईं हैं। चंडीगढ़ में वह फिल्म की कास्ट संग काफी मस्ती कर रही है। इस बात का सबूत जाह्नवी की लेटेस्ट तस्वीरें हैं, जिन्हें उन्होंने अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है।

सामने आई इस तस्वीर में जाह्नवी सैक्टर 22 के एक ढाबे पर फिल्म की कास्च संग पंजाबी खाने का मजा लेती दिख रही हैं। लुक की बात करें तो जाह्नवी ब्लू एंड ग्रीन डाॅट वाले व्हाइट सलवार सूट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। तस्वीरों में वह नो मेकअप लुक में दिख रही हैं।

वहीं दूसरी तस्वीर की बात करें तो उन्होंने दाल मखनी की फोटो शेयर करते हुए लिखा-' क्या यह दाल मखनी या दाल में मखनी है।' जाह्ववी की डिनर करते की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 


फिल्म की बात करें तो इसमें जाह्नवी के अलावा कार्तिक आर्यन और लक्ष्य है।हाल ही मे खबर आई है कि दिल्ली में बढ़ रहे प्रदूषण की वजह से फिल्म की शूटिंग को टाल दिया गया है।

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार-'स्मॉग के कारण स्टार्स को सांस लेने में मुश्किल हो रही है। इतना ही नहीं वहां कैमरा शॉट्स भी ठीक ढंग से  कैप्चर वहीं हो पा रहे थे। टीम ने मौसम में सुधार होने तक शूटिंग को रोक लिया है। 

काम की बात करें तो जाह्ववी फिल्म 'कारगिल गर्ल' में नजर आएंगी। शरण शर्मा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म को धर्मा प्रोडक्शंस और जी स्टूडियोज ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। फिल्म में जाह्नवी के अलावा पंकज त्रिपाठी, अंगद बेदी, विनीत कुमार, मानव विज भी अहम भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 13 मार्च 2020 को रिलीज होगी। इस फिल्म के अलावा जाह्नवी राजकुमार राव के साथ 'रूही अफ्जा' और करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म 'तख्त' में दिखेंगी। 

Smita Sharma