खुद ड्राइव कर जाह्ववी को डिनर डेट पर लेकर पहुंचे ईशान, 'धड़क गर्ल' के ट्रेंडी लुक ने जीता दिल

10/7/2019 9:03:00 AM

मुंबई: बाॅलीवुड की दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की लाडली ने बीते साल शशांक खेतान की फिल्म 'धड़क' से डेब्यू किया था। फिल्म में उनके अपोजिट शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर थे। इस फिल्म में उनकी कैमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था।

वहीं फिल्म के बाद इन दोनों स्टार्स का नाम एक-दूसरे का जोड़ा गया। खबरें आईं कि ये दोनों स्टार्स किड्स एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि दोनों ने ही तब से अब तक  इन खबरों का खंडन कर रहे हैं।

इन सबके बावजूद भी आए दिन दोनों का एक-साथ नजर आते हैं। बीती रात जाह्ववी को ईशान के साथ डिनर डेट पर पहुंची। इस दौरान जाह्नवी कमाल की लग रही थीं। तस्वीरों में 'धड़क गर्ल' ओरेंज टी-शर्ट के साथ डेनिम शाॅर्ट्स में स्टाइलिश दिखीं।

मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स और ट्रांसपेरेंट शेड्स उनके लुक को चार-चांद लगा रहे थे। इस दौरान जाह्नवी ने व्हाइट शूज पेयर किए थे। वहीं ईशान ब्लैक टी-शर्ट और ग्रे शाॅर्ट्स में कूल दिखे।

इस दौरान की दिलचस्प बात ये है कि ईशान खुद ड्राइव कर जाह्नवी को डिनर डेट पर लेकर पहुंचे। 

जाह्नवी और ईशान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। जाह्नवी और ईशान की इन तस्वीरों ने एक बार फिर दोनों के अफेयर्स की खबरों को हवा दे दी है। 

काम की बात करें तो जाह्नवी ने हाल ही में 'कारगिल गर्ल' फिल्म की शूटिंग खत्म की है। यह फिल्म गुंजन सक्सेना की बायोपिक है। इसके अलावा वो करण जौहर की फिल्म 'तख्त' में भी दिखाई देंगी। जाह्नवी कार्तिक आर्यन के साथ 'दोस्ताना 2' के सीक्वल में भी नजर आएंगी। वहीं ईशान की बात करें तो वह अनन्या पांडे साथ फिल्म 'खाली पीली' में नजर आएंगे। 

 

 

 

Smita Sharma