ट्रांसपेरेंट टाॅप में एयरपोर्ट पर दिखीं जाह्नवी कपूर, तकिया हाथ में लिए यूं दिए पोज

8/23/2019 9:19:45 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर हमेशा अपने फैशन और ड्रेसिंग सेंस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। फिर चाहे बात उनके रेड कार्पेट लुक की करें या जिम लुक की। सबसे ज्यादा चर्चा उनके एयरपोर्ट लुक की रहती है।

सोशल मीडिया पर लड़कियां उनके ड्रेसिंग सेंस को करीब से फॉलो करती हैं। 22 साल की जाह्नवी अपने लुक्स से बड़ी-बड़ी हसीनाओं को मात देती है।

हाल ही में जाह्नवी को एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान वह ब्लैक कलर के ट्रांसपेरेंट टाॅप के साथ मैचिंग ट्राउजर में दिखीं। तस्वीरों में उनकी ब्रा साफ दिख रही थी।सटबल मेकअप,खुले बाल और पिंक ग्लोज उनके लुक को चार-साद लगा रहा है।

फुटविअर की बात करें तो जाह्नवी ने व्हाइट स्नीकर्स कैरी किए थे। इस दौरान जाह्नवी व्हाइट तकिया उठाए थी।

एयरपोर्ट पर जाह्नवी ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। बता दें कि जाह्ववी दिल्ली के लिए रवाना हुईं हैं। जाह्नवी की ये तस्वीरें सोसल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

काम की बात करें तो जाह्नवी इन दिनों वह 'कारगिल गर्ल' फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। यह फिल्म गुंजन सक्सेना की बायोपिक है। जाह्नवी कार्तिक आर्यन के साथ 'दोस्ताना 2' के सीक्वल में भी नजर आएंगी। इसके अलावा वो करण जौहर की फिल्म 'तख्त' में भी दिखाई देंगी।


 

Smita Sharma