जाह्नवी कपूर ने पंजाब में खत्म की फिल्म ''गुड लक जैरी'' की शूटिंग, टीम के साथ शेयर की तस्वीरें

3/19/2021 11:31:19 AM

बॉलीवुड तड़का टीम.  एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर फिल्म रूही की रिलीजिंग के बाद अपनी अपकमिंग फिल्म 'गुड लक जैरी' को लेकर चर्चा में हैं। जब वह रूही की प्रमोशन में बिजी थीं, तब वह पंजाब में फिल्म 'गुड लक जैरी' की शूटिंग भी एक साथ रही थीं। अब हाल ही में जाह्नवी ने पंजाब में 'गुड लक जैरी' की शूटिंग खत्म कर ली है, जिसकी जानकारी उन्होंने टीम के साथ कुछ तस्वीरें शेयर कर दी है।


जाह्नवी ने यह तस्वीरें अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की हैं, जिसमें फिल्म के डायरेक्टर और स्टार्स को एक साथ देखा जा सकता है।

समता ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कुछ तस्वीरें शेयर की, जहां फिल्म के रैप की घोषणा की गई । 


 

जाह्नवी और समता के अलावा फिल्म के डायरेक्ट सिद्धार्थ सेनगुप्ता ने भी  क्लैपरबोर्ड की तस्वीर शेयर कर रैप की घोषणा की। 


बता दें, जाह्नवी कपूर की फिल्म की शूटिंग पंजाब में इसी साल जनवरी के महीने शुरू की गई थी। लेकिन पंजाब में फिल्म के शूट के लिए मेकर्स को काफी अड़चने आईं। पंजाब में किसानों द्वारा शूटिंग का जबरदस्त विरोध किया गया था, इसके बावजूद भी फिल्म की शूटिंग अब पूरी हो गई है।


बता दें, इस फिल्म को डायेक्टर सिद्धार्थ सेनगुप्ता ने डायरेक्ट किया है और इसको आनंद एल राय ने प्रोड्यूस किया है । अभी फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा होना बाकी है ।  यह साउथ स्टार नयनतारा अभिनीत तमिल फिल्म कोलामावु कोकिला का रीमेक है।दूसरी तरफ जान्हवी की फिल्म रूही भी सिनेमाघरों में अच्छा कर रही है।  इसके अलावा जान्हवी दोस्ताना 2 भी कर रही हैं जिसमें वे कार्तिक आर्यन के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी।

Content Writer

suman prajapati