वीकेंड्स पर डाइटिंग भूली जाह्नवी कपूर, बहन खुशी और ट्रेनर संग लिया  लजीज खाने का मजा

7/4/2021 1:26:16 PM

मुंबई: बाॅलीवुड हसीनाओं को लुक्स के साथ-साथ अपनी फिटनेस का भी पूरा ध्यान रखना पड़ता है। फिटनेस के लिए ये हसीनाएं वर्कआउट के लिए किए रास्ते चुने हैं चाहे वो योगा हो, पिलेट्स या जिम हो। वर्कआउट के अलावा ये हसीनाएं अपनी डाइट का भी पूरा ध्यान रखती हैं। स्टार्स जंक फूड को भूल हमेशा ही हल्दी खाना खाती हैं। हालांकि एक दिन इन हसीनाओं का चीट डे होता है जब ये डाइटिंग भूल जंक फूड और मीठे का मजा लेती हैं।

हाल ही में जाह्नवी कपूर ने भी बहन खुशी कपूर और ट्रेनर नम्रता पुरोहित के साथ लजीज खाने का मजा लिया। इस दौरान की तस्वीरें ट्रेनर नम्रता पुरोहित  ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में जाह्नवी ब्लैक शाॅर्ट्स में नजर आ रही हैं। इस लुक को उन्होंने मटैलिक जैकेट से कंप्लीट किया है।

वहीं खुशी पिंक ट्रैक पैंट के साथ ग्रे सपोर्ट्स ब्रा पहने नजर आईं। इन तस्वीरों के साथ नम्रता ने लिखा-'पागलपन के कुछ ही पल.. हमे काम और वर्कआउट करना बहुत पसंद है लेकिन हमें खाना चिल करना भी पसंद हैं !!

सभी समान रूप से महत्वपूर्ण हैं।' ट्रेनर की इस पोस्ट पर जाह्नवी ने कमेंट करते हुए लिखा- यह कैप्शन मुझे एक ताने जैसा लग रहा है। जाह्नवी की खुशी और ट्रेनर संग चिल करते की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

वर्क फ्रंट की बात करें तो जाह्नवी कपूर जल्द ही फिल्म 'दोस्ताना 2' और गुड लक जैरी में भी नजर आने वाली है। वहीं खुशी अभी बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर हैं हालांकि वह अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं। 

Content Writer

Smita Sharma