23 साल की जाह्नवी कपूर ने जुहू में खरीदा अपने सपनों का आशीयाना, घर की कीमत सुन उड़ जाएंगे होश

1/5/2021 12:07:08 PM

मुंबई: बी-टाउन इंडस्ट्री के कई स्टार्स ने साल 2020 में नए घर खरीदे हैं। आलिया भट्ट, आदित्य नारायण समेत कई स्टार्स के नाम इस में शामिल हैं। वहीं अब लिस्ट में जाह्नवी कपूर का नाम भी जुड़ गया है। खबर है कि जान्हवी ने मुंबई में दिसंबर 2020 में करोड़ों का नया घर खरीदा है। बताया जा रहा है कि यह घर जुहू की एक बिल्डिंग में 14, 15 और 16वीं मंजिल पर है और जाह्नवी ने इसकी डील पिछले साल 7 दिसंबर को ही की है।

अपने सपनों के इस आशियाने के लिए 23 साल की जाह्नवी ने मोटी रकम चुकाई है। रिपोर्ट के मुताबिक, जाह्नवी ने 39 करोड़ रुपये में नया घर खरीदा है। घर के लिए उन्होंने 78 लाख रुपये की स्टाम्प ड्यूटी चुकाई। फिलहाल वह अपने पिता बोनी कपूर और बहन खुशी कपूर के साथ लोखंडवाला में रहती हैं।

 

काम की बात करें तो जाह्नवी ने  साल 2018 में फिल्म धड़क से बॉलीवुड में कदम रखा था। धड़क के अलावा वह अभी तक घोस्ट स्टोरीज और गुंजन सक्सेना में नजर आ चुकी हैं।

अपकमिंग फिल्म की बात करें तो वह फिल्म 'रूही अफजाना' और 'दोस्ताना 2' है। 'दोस्ताना 2' में उनके साथ कार्तिक आर्यन हैं। जाह्नवी और कार्तिक गोवा में फिल्म 'दोस्ताना 2' की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह साल 2008 में आई 'दोस्ताना' की सीक्वल है।


 

Smita Sharma