23 की हुईं ''धड़क'' गर्ल, एक्टिंग से ज्यादा अफेयरों की वजह से रहती हैं सुर्खियों में

3/6/2020 10:52:18 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर 6 मार्च को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। आज एक्ट्रेस पूरे 23 साल की हो चुकी हैं। जाह्नवी का यह तीसरा बर्थडे  होगा, जो वे अपनी मां श्रीदेवी के बिना मनाएंगी। बर्थडे के दिन फैंस और फ्रैंड्स उन्हें खूब शुभकामनाएं दे रही हैं। आज हम उनके बर्थडे पर जानते हैं उनकी लाइफ से जुड़ी खास बातें...

साल 2018 में एक्ट्रेस ने फिल्म 'धड़क' से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की थी। फिल्म में एक्ट्रेस के किरदार को खूब सराहा गया। हालांकि, जाह्नवी के बर्थडे से ठीक एक हफ्ते पहले ही उनकी मां श्रीदेवी का निधन हो गया। उस दौरान फिल्म 'धड़क' की शूटिंग जारी थी, उनकी मां अपनी बेटी की ये फिल्म नहीं देख पाई।


बता दें दिवंगत श्री देवी कभी नहीं चाहती थीं कि उनकी बेटी एक फिल्म एक्ट्रेस बनें। लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था। श्री देवी जाह्नवी को एक डॉक्टर के रूप में देखना चाहती थीं।


क्या आपको पता है कि सारा अली खान और जाह्नवी दोनों दोस्त होने के साथ हमेशा कॉम्पिटिशन में भी रहती हैं।

'धड़क' फिल्म में जाह्नवी से पहले सारा को सिलेक्ट किया गया था, लेकिन जानवी ने अच्छा ऑडिशन दे कर धड़क अपने नाम कर लिया था।  

अगर एक्ट्रेस के लव अफेयर्स की बात करें तो श्री देवी की लाड़ली के 3 बॉयफ़्रैंड्स रह चुके हैं।

अक्षत रंजन


अक्षत एक बड़े बिज़नेस मैन के बेटे है वो एक इंटरप्रेन्योर ,इवेंट मैनेजर भी हैं। जानवी के सबसे पहले बॉयफ्रंड रंजन को डेट कर रही थी। इस बात पर जाह्नवी का कहना है कि वो दोनों सिर्फ अच्छे फ्रेंड्ज हैं, उनके बीच और कुछ नहीं है। एक बार उनकी अक्षत के साथ किसिंग फोटोज वायरल हो गई थीं, पर हम सब तो सब कुछ जानते ही है

शिखर पहाड़िया


अक्षत के अलावा जाह्नवी का नाम उनके बेहद करीबी दोस्त शिखर पहाड़िया के साथ बी जुड़ चुका हैं। सोशल मीडिया पर जाह्नवी शिखर संग अपने रिलेशन को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहीं। 
ईशान खटटर


फिल्म धड़क में जानवी के को-स्टार ईशान खटटर के साथ भी जानवी का नाम जुड़ चुका है। दोनों को कई बार एक-साथ स्पॉट होते देखा जाता है। दोनों की एक दूसरे के लिए केयर भी साफ दिखती है। श्री देवी के निधन के वक्त भी ईशान उनके साथ ही रहे, लेकिन अब दोनों का ब्रेकअप हो चुका है। रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों अपना-अपना करियर सेट करना चाहते हैं। 

इन दिनों जाह्नवी घोस्ट स्टोरीज, रूही अफ्जा, दोस्ताना 2, गुंजन सक्सेना की बायोपिक और तख़्त को लेकर सुर्खियों में बनी हुईं हैं। इनमें से एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म 'गुंजन सक्सेना' में अहम किरदार में नजर आएंगी। 


 

Edited By

suman prajapati