श्रीदेवी की डेथ एनिवर्सरी से पहले जान्हवी कपूर हुई इमोशनल, कहा 'मैं अब भी आपको हर जगह ढूंढती हूं मम्मा'

2/21/2023 1:02:11 PM

मुंबई। 24 फरवरी को श्रीदेवी की चौंकाने वाली मौत को पांच साल हो जाएंगे। उनकी डेथ एनिवर्सरी से पहले, बेटी जान्हवी कपूर ने अपनी मां को याद करते हुए एक दिल छू लेने वाला नोट लिखा। एक्ट्रेस ने जाहिर किया कि कैसे वह अपनी मां को प्राउड फील करवाने की उम्मीद में सब कुछ करती है।

जान्हवी ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा "मैं अभी भी आपको हर जगह ढूंढता हूं मां, फिर भी मैं वह सब कुछ करती हूं जिससे मुझे उम्मीद है कि मैं आपको प्राउड फील करवा रही हूं। जान्हवी ने श्रीदेवी के साथ एक पुरानी फोटो शेयर करते हुए लिखा, मैं जहां भी जाती हूं, और जो कुछ भी करती हूं- यह आपके साथ शुरू और समाप्त होता है।”

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

एक्ट्रेस के कई दोस्तों और फैंस ने दिल खोलकर पोस्ट पर रिएक्ट किया। नरोत्तम चंद्रवंशी ने भी जाह्नवी को एक सलाह देते हुए लिखा, "अगली बार जब आप सेट पर जाएं, तो शॉट में अपना 200% दें, यह उनका पहला प्यार था, प्रदर्शन ऐसे करें जैसे वह आपको देख रही हो और आपको अपना सर्वश्रेष्ठ न देने के लिए डांट रही हो, एक शॉट दें कि लोग उसे आप में देखें, प्रदर्शन करें जैसे वह अभी भी जीवित है, आपके अंदर।”

श्रीदेवी की मौत से उबरने के बारे में बात करते हुए जाह्नवी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि 'धड़क' की शूटिंग ने उन्हें हिम्मत दी। "यह एक आसान अनुभव नहीं रहा है। मेरे काम और मेरे परिवार ने मुझे आगे बढ़ने की ताकत दी है। अगर यह धड़क के सेट पर वापस आने या एक्टिंग करने में सक्षम नहीं होता, तो मुझे लगता है कि यह अब की तुलना में बहुत कठिन होता। मैं बहुत शुक्रगुजार हूं कि मुझे फिल्म में काम करने और एक्ट करने का मौका मिला। इसने मुझे कई तरह से बचाया।”

 24 फरवरी, 2018 को श्रीदेवी का दुबई में निधन हुआ था। जान्हवी कपूर ने 2018 में फिल्म धड़क से एक्टिंग की शुरुआत की थी। यह श्रीदेवी की मृत्यु के कुछ महीनों बाद रिलीज़ हुई थी। उसके बाद से उन्होंने गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल, रूही और हाल ही में क्राइम कॉमेडी गुड लक जेरी और सर्वाइवल थ्रिलर मिली जैसी कई हाई-प्रोफाइल फिल्मों में काम किया है। अगले साल, वह निर्देशक नितेश तिवारी की बावल में वरुण धवन के साथ नज़र आएंगी।

 

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi