बोल्ड अंदाज में इस शख्स संग चाचा अनिल के घर पहुंची जाह्नवी, उड़ चुकीं हैं दोनों की अफेयर्स की खबरें

10/28/2019 10:12:46 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर बी-टाउन की सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली स्टार किड्स हैं। दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की लाडली ने बीते साल फिल्म धड़क से डेब्यू किया था। जाह्नवी फैशन और स्टाइल को लेकर हमेशा ही चर्चा में रहती हैं।

जाह्नवी की काफी अच्छी फैन फाॅलोइंग हैं। जाह्नवी हर  जगह अपने अलग अंदाज से लाइमलाइट चुरा ही लेती हैं। बीती रात जाह्नवी चाचा अनिल कपूर के घर रखी दिवाली पार्टी में पहुंची। इस दौरान जाह्नवी के साथ उनके बेस्ट फ्रेंड अक्षत रंजन थे।

लुक की बात करें तो जाह्नवी क्राॅप टाॅप और गोल्ड लहंगे में बेहद ही बोल्ड दिखीं। इसके साथ सटबल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक, ओपन हेयर्स उनके लुक और भी स्टाइलिश बना रहे हैं।

वहीं अक्षत ट्रेडिशनल आउटफिट में हैंडसम दिखे। दोनों ने मीडिया को स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। इन तस्वीरों में जाह्नवी की अक्षत संग जब कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है। 

जानकारी के लिए बता दें कि अक्षत जाह्नवी के परिवार के काफी करीब है। कई दफा उन्हें जाह्नवी के साथ डिनर पर जाते हुए देखा गया है। इतना ही नहीं कई बार वह फिल्मों की स्क्रीनिंग पर जाह्नवी के साथ नजर आए हैं। ईशान से पहले उनका नाम अक्षत से भी जुड़ चुका है।

हालांकि जाह्ववी ने एक इंटरव्यू के दौरान इन खबरों को एक अफवाह बताया था। बता दें अक्षत रंजन गैमन इंडिया के मालिक अभिजीत रंजन के बेटे हैं। रंजन फिलहाल टफ्ट्स यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन कर रहे हैं।

काम की बात करें तो जाह्नवी ने हाल ही में फिल्म कारगिल गर्ल की शूटिंग खत्म की है। शरण शर्मा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म को धर्मा प्रोडक्शंस और जी स्टूडियोज ने मिलकर प्रोड्यूस किया है।

फिल्म में जाह्नवी, पंकज के अलावा अंगद बेदी, विनीत कुमार, मानव विज भी अहम भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 13 मार्च 2020 को रिलीज होगी। इस फिल्म के अलावा जाह्नवी राजकुमार राव के साथ 'रूही अफ्जा', कार्तिक आर्यन संग 'दोस्ताना 2' और करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म 'तख्त' में दिखेंगी। 

 

Smita Sharma