देर रात ईशान संग भाई अर्जुन से मिलने पहुंची जाह्नवी, डेनिम जींस में दिखा स्टाइलिश लुक

9/22/2019 9:00:25 AM

मुंबई: एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इंडस्ट्री की फेमस स्टार किड्स में से एक हैं। जाह्नवी अपने फैशन सेंस को लेकर जानी जाती हैं। 22 की जाह्नवी के स्टाइल को लड़कियां फाॅलो करती हैं। रेड कार्पेट हो या एयरपोर्ट उनका हर जगब अलग ही अंदाज देखने को मिलता है।

दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की लाडली ने शशांक खेतान की फिल्म 'धड़क' से डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके अपोजिट शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर थे। फिल्म के बाद जाह्नवी और ईशान का नाम एक-दूसरे का जोड़ा गया। खबरें आईं कि ये दोनों स्टार्स किड्स एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

हालांकि दोनों ने ही इन खबरों का खंडन किया। इन खबरों के बाद भी दोनों को एक-दूसरे से साथ स्पाॅट किया जाता है। बीती रात जाह्ववी को ईशान के साथ भाई अर्जुन कपूर के घर के बाहर जुहू में देखा गया।

हालांकि सामने आईं इन तस्वीरों में दोनों अलग-अलग दिखे। इस दौरान जाह्ववी ब्राउन टाॅप, के साथ ब्लू डेनिम में स्टाइलिश दिखीं। जाह्नवी नो मेकअप लुक में थीं। उन्होंने ब्लैक गम बूट्स कैरी किए थे।

इस दौरान जाह्नवी ने एक बैग कैरी किया था। वहीं ईशान टी-शर्ट और जॉगर्स में कूल दिखे। इसके साथ उन्होंने स्पोर्ट्स शूज पहने थे। तस्वीरों में दोनों काफी खुश दिखे।  जाह्नवी-ईशान की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

काम की बात करें तो जाह्नवी इन दिनों वह 'कारगिल गर्ल' फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। यह फिल्म गुंजन सक्सेना की बायोपिक है। इसके अलावा वो करण जौहर की फिल्म 'तख्त' में भी दिखाई देंगी।

जाह्नवी कार्तिक आर्यन के साथ दोस्ताना 2 के सीक्वल में भी नजर आएंगी। वहीं ईशान की बात करें तो वह अनन्या पांडे साथ फिल्म खाली पीली में नजर आएंगे। 

Smita Sharma