फिल्म फेस्टिवल में स्टार्स किड्स का बोल्ड अंदाज, जाह्नवी के आगे फीकी पीड़ी अनन्या

10/13/2019 5:08:34 PM

मुंबई: बाॅलीवुड के स्टार्स किड्स को आए दिन कई जगहों पर स्पाॅट किया जाता है। स्टार्स आए दिन मीटिंग्स, वेंट, जिम सेशन, मूवी आउटिंग, एयरपोर्ट आदि के लिए बाहर जाते हैं। इन स्टार्स किड्स की फाॅलाॅइंग भी इनके पेरेंट्स की तरह हैं। ये अपने फैशन से बड़ी-बड़ी हसीनाओं को मात देते हैं। हाल ही में जाह्नवी कपूर और अनन्या पांडे की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। दरअसल,आज ही 21st जीओ मामी फिल्म फेस्टिवल का आगाज हुआ है। इस फेस्टिवल में दीपिका पादुकोण, राधिका मदान, मृणाल ठाकुर समेत कई हसीनाएं आईं। जाह्नवी और अनन्या भी इसी इवेंट के रेड कार्पेट पर उतरीं। आइए डालते हैं जाह्नवी कपूर और अनन्या पांडे के लुक्स पर एक नजर....

जाह्नवी कपूर 

बाॅलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपने फैशन को लेकर हमेसा से ही सुर्खियों में रहती हैं। फिर बात उनके रेड कार्पेट लुक की करें या एयरपोर्ट लुक की, अपने फैंस का दिल वह जीत ही लेती हैं। 21st जीओ मामी फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर जाह्ववी व्हाइट शर्ट और स्लिवर कलर की मिनी स्कर्ट में बोल्ड अंदाज में पहुंची। इसके साथ उन्होंने शर्ट के साथ मैचिंग एक स्कार्फ लिया था।

मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स और न्यूड लिपस्टिक उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। तस्वीरों में वह अपनी हाॅट लेग्स फ्लाॅन्ट कर रही हैं। फुटविअर की बात करें तो जाह्नवी ने व्हाइट हील्स पेयर की थीं। रेड कार्पेट पर जाह्नवी ने मुस्कुरात हुए पोज दिए। धड़क एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो तो जाह्नवी इन दिनों वह 'कारगिल गर्ल' फिल्म की शूटिंग खत्म की है। यह फिल्म गुंजन सक्सेना की बायोपिक है। इसके अलावा वो करण जौहर की फिल्म 'तख्त' में भी दिखाई देंगी। जाह्नवी कार्तिक आर्यन के साथ दोस्ताना 2 के सीक्वल में भी नजर आएंगी।

अनन्या पांडे 

वहीं दूसरी तरफ बाॅलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी और एक्ट्रेस अनन्या पांडे इंडस्ट्री की फेमस स्टार किड्स में से एक हैं। अनन्या ने करण जौहर द्वारा निर्देशित फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से करियर की शुरुआत की थी। हालांकि डेब्यू से पहले ही अनन्या अपने फैशन की वजह से चर्चा में आ गई थीं।

 21st जीओ मामी फिल्म फेस्टिवल के कार्पेट पर एक्ट्रेस ब्राउन कलर की ब्लेजर ड्रेस में हाॅट दिखीं। इस दौरान 'खाली पीली' एक्ट्रेस ने मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स से अपने लुक को पूरा किया था।  इस दौरान एक्ट्रेस ने पीच कलर की हील्स कैरी की थी। इवेंट में अनन्या ने दिलकश अंदाज में पोज दिए। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनन्या ने हाल ही में फिल्म 'पति, पत्नी और वो' की शूटिंग खत्म की है। इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर हैं। इसके अलावा अनन्या ईशान खट्टर के साथ फिल्म 'खाली पीली' में नजर आएंगी।

Smita Sharma