सारा के आगे फीका पड़ा जाह्नवी का Gym Look, देखें ये लेटेस्ट तस्वीरें

9/14/2019 4:57:48 PM

मुंबई: एक्ट्रेस सारा अली खान और जाह्नवी कपूर कितनी भी बिजी हो लेकिन दोनों जिम के लिए समय निकाल ही लेती हैं। लुक्स के साथ-साथ दोनों हसीनाएं अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती हैं। फिट हैं तो हिट हैं जाह्नवी और सारा के लिए मूलमंत्र बन गया है।

हाल ही में एक बार फिर सारा और जाह्नवी को जिम के बाहर स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। लेकिन इन लेटेस्ट तस्वीरों में सारा का जिम लुक जाह्नवी के जिम लुक पर भारी पड़ गया। 


सारा अली खान

फिल्म 'केदारनाथ' से डेब्यू करने वाली सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान बांद्रा मुंबई के एक जिम से बाहर स्पॉट हुईं। इस दौरान सारा ब्लैक गंजी टॉप के साथ ऑरेंज शॉर्ट्स में बेहद स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं।

जिम कॉस्टयूम के साथ नो मेकअप लुक और भीगे बाल उनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं। हर बार की तरह सारा ने जिम के बाहर पैपराजी को पोज दिए। सारा इस लुक में काफी ग्लैमरस लग रही हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

जाह्नवी कपूर 

बॉलीवुड की 'धड़क' गर्ल जाह्नवी बॉलीवुड की सबसे फैशनेबल आइकन में से एक हैं। वो अपने फैंस को अपनी जिम लुक से इंस्पायर्ड करती हैं। हाल ही में जाह्नवी को जिम के बाहर स्पॉट किया गया।

इस दौरान जाह्नवी ब्लू कलर की आउटफिट में नजर आईं। लेकिन उनका जिम लुक सारा के आगे ज्यादा टिक नहीं पाया। उन्होंने मीडिया कैमरा को मुस्कुराते हुए पोज दिए।

वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी जल्द ही गुंजन स्कसेना की बायोपिक में नजर आएंगी। इसके अलावा वह मल्टीस्टारर फिल्म 'तख्त' में भी नजर आएंगी।

इसके अलावा वह कार्तिक आर्यन के साथ दोस्ताना 2 और राजकुमार राव के साथ रुही अफ्जा में दिखेंगी। वहीं सारा इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आजकल 2' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके ऑपोजिट कार्तिक आर्यन अहम किरदार में दिखेंगे।

 

Neha