येलो ड्रेस में नरगिस ने लगाया ग्लेमरस का तड़का, जाह्नवी का हॉट लुक देख फैंस हुए कायल

12/13/2019 2:29:29 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड एक्ट्रेस हमेशा अपने लुक को टॉप में रखते हुए फैंस का दिल जीतने में कामयाब रहती हैं। पार्टी हो या कोई इंवेट एक्ट्रेसेस अपने स्टनिंग लुक के चलते लाइमलाइट में आ ही जाती है। बात अगर बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर की हो तो वो न सिर्फ पार्टी लुक बल्कि सिंपल लुक में भी कहर ढाती नजर आती हैं।  वहीं नरगिस फाखरी भी हमेशा अपने लुक को टॉप में रखने में कोई कसर नही छोड़तीं।  

हाल ही में जाह्नवी कपूर और नरगिस फाखरी का बेहद स्टनिंग लुक देखने को मिल रहा है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और फैंस द्वारा भी इन्हें खूब पसंद किया जा रहा है।


एक्ट्रेसेस के लुक की बात करें तो इस दौरान धड़क एक्ट्रेस का बेहद बोल्ड अवतार देखने को मिल रहा है। जाह्नवी रेड कलर की शॉर्ट ड्रेस में हॉट दिखाई दे रही हैं।

ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर के शूज पेयर किए हुए हैं। रेड लिपस्टिक, मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स एक्ट्रेस के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।


दूसरी और नरगिस फाखरी भी अपने गॉर्जियस लुक से ग्लैमरस का तड़का लगा रही हैं। नरगिस फाखरी येलो कलर की शायनी ड्रेस में खूबसूरत लग रही हैं।

ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर के सैंडल पेयर किए हुए हैं। ग्लौसी लिप्स और कलरड हेयर एक्ट्रेस के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। लुक को कैरी करते हुए नरगिस जबरदस्त पोज दे रही हैं। 


काम की बात करें तो जाह्नवी इन दिनों अपनी कई अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त है।

लेकिन इन कई फिल्मों में से जाह्नवी 'रूही अफ्ज़ा' और 'गुंजन सक्सेना' में जल्द नजर आएंगी। वहीं नरगिस फाखरी जल्द ही भूषण यादव की फिल्म 'अमावस' में नजर आएंगी। 

Smita Sharma