वर्कआउट के दौरान जाह्नवी ने खींची खुशी की टांग, ''जलकुकड़ी'' की तरह जिम में गुत्‍थम गुथी करती दिखीं ''कपूर सिस्टर्स''

7/2/2021 11:12:30 AM

मुंबई: बचपन के दिन सुहाने होते हैं और सबसे हसीन यादों में ये वो पल हैं, जो हमें हमेशा याद आते हैं। बचपन में हर कोई अपने भाई-बहनों के साथ  हंसी-मजाक में खूब गुत्‍थम गुत्‍थी करता है। वहीं आम बच्चों की तरह स्टार किड्स भी आपस में खूब लड़ते झगड़ते है।

PunjabKesari

हाल ही में दो स्टार किड्स बहनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है,जिसमें दोनों दो जलकुकड़ियों की तरह आपस में लड़ रही हैं। ये बहनें और कोई नहीं बल्कि जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर हैं।  

PunjabKesari

वीडियो में आप देख सकते हैं कि वर्कआउट के दौरान जाह्नवी बहन खुशी की टांग खींचती दिखाई दे रही हैं तो कभी उन्हें दूसरी तरफ पलटाने की कोशिश में लगी दिख रही हैं।वीडियो को देख ये कहना गलत नहीं होगा कि जाह्नवी और खुशी की उम्र भले ही 24 साल और 20 साल हो, लेकिन दोनों बहनों की यारी बचपन की तरह अभी भी जवां है।  

PunjabKesari

लुक की बात करें तो इस दौरान जाह्नवी ने रेड और पर्पल कलर का वर्कआउट वियर पहना है और खुशी ने ग्रे कलर का टॉप और और ब्लैक कलर की लेगिंग पहन रखी है। वीडियो को जाह्नवी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने कैप्‍शन में लिखा-हम दोनों वर्कआउट को लेकर वाकई बहुत सीरियस हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Janhvi Kapoor 👸🏻🧿 (@janhvikapoor_queen)

वर्क फ्रंट की बात करें तो जाह्नवी कपूर जल्द ही फिल्म 'दोस्ताना 2' और गुड लक जैरी में भी नजर आने वाली है। वहीं खुशी अभी बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर हैं हालांकि वह अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं। 
 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News