बीच किनारे जाह्नवी कपूर ने बिकिनी पहन कर किया लुंगी डांस, बहन खुशी का भी दिखा हाॅट अंदाज

11/12/2021 12:11:32 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी छोटी बहन खुशी कपूर संग दुबई में हाॅलीडे एंजाॅय कर रही हैं।  खुशी कपूर और जाह्नवी कपूर लगातार अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। हाल ही में जाह्नवी और खुशी ने अपने बीच डे आउट की कुछ तस्वीरें फैंस संग शेयर की।

इन तस्वीरों में कपूर सिस्टर्स का बिकिनी अवतार देखने को मिल रहा है। शेयर की तस्वीरो में जाह्नवी ब्लैक एंड रेड फ्लोरल बिकिनी में नजर आ रही हैं। जाह्नवी कपूर पानी में जेट स्की का मजा भी ले रही हैं।

उन्होंने अपनी वीडियो शेयर की है, जिसमें जाह्नवी जेट स्की पर राइड कर रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर कर जाह्नवी ने लिखा-लूंगी डांस।

वहीं खुशी की बात करें तो चेकर्ड बिकिनी टॉप और मैचिंग हैट के साथ डेनिम शॉर्ट्स पहना था। तस्वीरों में वह मुस्कुराती दिख रही हैं। खुशी ने अपनी फोटोज को कैप्शन दिया-'मेरे पास 99 प्रॉब्लम हैं लेकिन बीच इसमें से एक नहीं है।'

इससे पहले जाह्नवी ने बहन खुशी के साथ रेगिस्तान में चिल करती दिखीं थी। खुशी और जाह्नवी ने रेगिस्तान में दिए अपने हॉट पोज से अपने फैंस को दीवाना बना दिया था।

काम की बात करें तो जाह्नवी सिद्धार्थ सेनगुप्ता के निर्देशन में बनने वाली 'गुड लक जैरी' में दिखाई देंगी। इसके अलावा वह मलयालम फिल्म 'हेलेन' के रीमेक में भी काम कर रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

 

वहीं खुशी की बात करें तो वह  जोया अख्तर की अगली फिल्म 'द आर्चीज' से बाॅलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा भी होंगे।

 

 

Content Writer

Smita Sharma