मिनी शॉर्ट्स में जाह्नवी का बोल्ड अंदाज, पेपराजी के सामने अनन्या ने यूं दिए पोज

2/21/2020 1:17:50 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और अनन्या पांडे फिल्म इंडस्ट्री की ऐसी एक्ट्रेसेस हैं, जिन्होंने बहुत कम समय में बॉलीवुड में अपनी अच्छी पहचान बनाई है। फिल्मों में अपने दमदार किरदार के साथ-साथ एक्ट्रेसेस अपने बोल्ड लुक्स के लिए भी बखूबी जानी जाती हैं। पार्टी हो या कैजुअल लुक दोनों एक्ट्रेसेस हमेशा अपने लुक्स से फैंस को इम्प्रेस करती नजर आती हैं। हाल ही में एक बार फिर अनन्या और जाह्नवी की बोल्ड अंदाज की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari
दरअसल, एक्ट्रेसेस की ये तस्वीरें बांद्रा की हैं, जहां वो मीडिया के कैमरे से बच नहीं पाईं। लुक की बात करें तो इस दौरान चंकी पांडे की बेटी लाइट ग्रीन कलर की टी शर्ट और व्हाइट मिनी शॉर्ट्स में बोल्ड नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

इस लुक के साथ एक्ट्रेस ने व्हाइट एंड पिंक स्पोर्ट्स शूज पेयर किए हुए हैं। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से लुक को कम्पलीट करते हुए अनन्या किलर स्माइल से फैंस को इम्प्रेस कर रही हैं।

PunjabKesari
दूसरी ओर एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर हमेशा की तरह स्किनफिट आउटफिट में फिट नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

इस दौरान जाह्नवी ने बॉडीकोन टॉप और व्हाइट शॉर्ट्स में बोल्डनेस फ्लॉन्ट कर रही हैं। साथ ही एक्ट्रेस ने क्यूट पर्स कैरी किया हुआ है।

PunjabKesari

पिंक लिप्स, लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स हसीना के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। 

PunjabKesari
काम की बात करें तो अनन्या इन दिनों अपकमिंग फिल्म खाली पीली की शूटिंग कर रही हैं। वहीं जाह्नवी कपूर जल्द ही फिल्म गुंजन सक्सेना द कारगिल गर्ल में नजर आएंगी।

  


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News