Roohi Box Office Collection: लॉकडाउन के बाद पर्दे पर रिलीज हुई जाह्नवी की फिल्म ने बनाया रिकॉर्ड, पहले ही दिन कमाए इतने करोड़

3/12/2021 11:59:52 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की हॉरर-कॉमेडी फिल्म रूही 11 मार्च को पर्दे पर रिलीज हो चुकी है।  लॉकडाउन के बाद हार्दिक मेहता के डायरेक्शन में बनीं रूही इस साल सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली पहली फिल्म है। जबकि निर्माताओं को उम्मीद थी कि फिल्म दर्शकों को सिनेमा हॉल में वापस लाएगी, यह दर्शकों की अच्छी संख्या के साथ खुलने में सफल रही। बॉक्स ऑफिस इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, रूही पहले दिन ही अच्ची कमाई करने में कामयाब रही।

PunjabKesari


इस साल की पहली बड़ी हिंदी फिल्म ‘रूही’ ने रिलीज के पहले ही दिन हॉलीवुड की मेगा बजट फिल्मों ‘टेनेट’ और ‘वंडर वूमन 84’ के भारतीय कलेक्शन को भी पीछे छोड़ दिया है। विजय और विजय सेतुपति की फिल्म ‘विजय द मास्टर’ के पहले दिन के कलेक्शन से भी ‘रूही’ ने कहीं बेहतर प्रदर्शन किया है।

PunjabKesari

 

ट्रेड एनालिस्‍ट तरण आदर्श ने भी ट्विटर पर रूही की कमाई का डाटा शेयर किया है। तरण के अनुसार, 'रूही ने पहले दिन की कमाई से चौंकाया है। कोविड के बावजूद इस फ‍िल्‍म को महाशिवरात्रि की छुट्टी का फायदा मिला है। इस फ‍िल्‍म ने पहले दिन कुल 3.06 करोड़ की कमाई की है। क्योंकि रूही गुरुवार को रिलीज हुई है, ऐसे में इसे लंबा वीकेंड मिल रहा है। देखना होगा कि यह वीकेंड तक कितनी कमाई करेगी।' 

PunjabKesari


बॉक्स ऑफिस इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, राजकुमार और जाह्नवी की फिल्म में पहले दिन 2.50-3 करोड़ रुपये की जबरदस्त कमाई की है।

PunjabKesari

 

बता दें, इससे पहले आखिरी बार दिवंगत एक्टर इरफान खान की फ‍िल्‍म अंग्रेजी मीडियम पर्दे पर रिलीज हुई थी। फ‍िल्‍म बिजनेस के जानकारों का अनुमान था कि रूही इससे अधिकतम 2.5 करोड़ ही कमा सकेगी। 
फिल्म की बात करें तो रूही का डायरेक्शन हार्दिक मेहता ने किया है। फिल्म में जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव के अलावा एक्टर वरुण शर्मा भी अहम किरदार में नजर आए हैं। फिल्म को दर्शकों के काफी अच्छे रिस्पॉन्स मिल रहे हैं और स्टार्स की एक्टिंग की भी खूब सराहना हो रही है।

 


 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News