एयरपोर्ट पर स्टनिंग नजर आईं जाह्नवी, मिनी शॉर्ट ड्रेस में अदा ने बिखेरी बोल्ड अदाएं

1/24/2020 3:20:51 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बी-टाउन की हसीनाएं सोशल मीडिया पर अक्सर अपने एयरपोर्ट लुक को लेकर छाई रहती हैं। इस दौरान एक्ट्रेसेस अपने लुक्स से फैंस के दिलों को पर कहर ढाती नजर आती हैं, जैसा कि हाल ही में देखने को मिल रहा है। हाल ही में एक्ट्रेस अदा शर्मा और जाह्नवी कपूर को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। जिसकी तस्वीरें सोशल साइट्स पर खूब वायरल हो रही हैं। 

PunjabKesari
लुक की बात करें तो इस दौरान अदा शर्मा फ्लोरल शॉर्ट ड्रेस के ऊपर ओपन मिल्टरी जैकेट में ग्लेमरस दिखाई दे रही हैं। ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने व्हाइट शूज पेयर किए हुए हैं।

PunjabKesari

ब्लैक गॉग्लस और चेहरे पर बिखरे हुए बाल फैंस को बखूबी उनका दीवाना बना रहे हैं। इस तरह एयरपोर्ट पर अदा का ये लुक देखते ही बन रहा है।

PunjabKesari
वहीं एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर भी अपने लुक से फैंस के दिलों पर कहर ढा रही हैं। ऑल व्हाइट प्लाजो सूट में गजब दिखाई दे रही हैं। सिंपल सूट के साथ सिंपल मेकअप एक्ट्रेस के लुक को काफी अट्रेक्टिव बना रहा है।

PunjabKesari

ग्लौसी लिप्स और ओपन हेयर्स एक्ट्रेस के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। लुक को कैरी करते हुए जाह्नवी परफेक्ट अंदाज में पोज दे रही हैं।

PunjabKesari
काम की बात करें तो इन दिनों जाह्नवी फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म में एक्ट्रेस अंगद बेदी के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। वहीं अदा शर्मा को आखिरी बार फिल्म 'कमांडो 3' में देखा गया था। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News