कोविड-19 के शिकार हुए जेम्स कैमरून, ‘अवतार द वे ऑफ़ वॉटर’ के प्रीमियर में नहीं होंगे शामिल

12/13/2022 12:00:52 PM

मुंबई। जेम्स कैमरन अपनी फिल्म ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ के लॉस एंजिल्स प्रीमियर में शामिल नहीं हो पाएंगे क्योंकि बह कोविड- 19 पॉजिटिव पाए गए हैं। निर्देशक ने यह खुलासा किया कि उन्हें लॉस एंजिल्स में भाग लेना था, लेकिन अपने स्वास्थ्य के कारण वह इसमें भाग नहीं ले पाएंगे।

टाइटैनिक के निर्देशक, जो अपनी फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं और प्रीमियर में भाग लेने के लिए दुनिया भर में यात्रा कर रहे हैं, ने खुलासा किया कि उन्होंने न्यू प्रेशर: जेम्स कैमरून इन द एबिस एग्जीबिशन उद्घाटन में भाग लेने के दौरान कोरोना टेस्ट करावा था जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

अकादमी पुरस्कार विजेता निर्देशक ने 2009 में रिलीज़ हुई फिल्म की स्क्रीनप्ले और अगले पार्ट के सीन पर काम करते हुए एक दशक बिताया और अब तक की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गई। जेम्स कैमरन ने कहा कि वह "उन सभी से माफी मांगना चाहते हैं जो आज रात वहां एकत्र हुए हैं। मैं अपनी पार्टी में नहीं हो आ सकता।” इसके बाद निर्देशक ने बताया कि जब वह टोक्यो से वापस यात्रा कर रहे थे तो उन्हें कैसे "भारीपन महसूस होने लगा"। "मैंने टेस्ट किया और पता लगा कि मुझे कोविड हो गया है, इसलिए जाहिर है कि मैं वहां नहीं हो सकता, अन्य लोगों को खतरे में नहीं डाल सकता।’

‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ मेगा हिट 2009 की फिल्म अवतार का अगला पार्ट है। पहले भाग के 13 साल बाद रिलीज हो रहा है अगला भाग। फिल्म पहली फिल्म से सैम वर्थिंगटन, ज़ो सलदाना, सिगोरनी वीवर को वापस लाती है जबकि कलाकारों में केट विंसलेट को भी शामिल किया है। इस महीने की शुरुआत में वर्ल्ड प्रीमियर में भाग लेने वालों से इसे अच्छे रिस्पॉन्स मिले। यह 16 दिसंबर को सिनेमाघरों में 3डी और आईमैक्स में रिलीज होने के लिए तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News