'पाताल लोक' के रास्ते होकर सच्चाई की तलाश करेगा हाथीराम चौधरी उर्फ जयदीप अहलावत

5/11/2020 3:53:30 PM

नई दिल्ली। अमेजन प्राइम वीडियो की आगामी मूल श्रृंखला 'पाताल लोक' ने अपने नैतिक रूप से भ्रष्ट पात्रों के रहस्योद्घाटन के साथ दर्शकों को स्तब्ध कर दिया है। दुर्भाग्यपूर्ण और हिंसक घटनाओं की एक श्रृंखला के साथ, यहां दिल्ली के एक कमजोर हाथीराम चौधरी की कहानी से पर्दा उठाया जाएगा, जो समीक्षकों द्वारा प्रशंसित अभिनेता जयदीप अहलावत द्वारा अभिनीत है।


कुछ ऐसा होगा हाथीराम का किरदार
जयदीप यानी हाथीराम दर्शकों को मीडिया और राजनीतिक सत्ता की पिछली गलियों से वाकिफ करवाएंगे। अपने परिवार, वरिष्ठों और नौकरी में अधिकारियों द्वारा लगातार कमजोर समझे जाने से परेशान, अपने जीवन के सबसे बड़े मामलों में से एक पर खुद को साबित करना ही हाथीराम का एकमात्र मकसद है। अपने इस सफर के दौरान, वह नरक के अंधेरे में उलझ जाता है जहां वह अपने आत्म-मूल्य को साबित करने की कोशिश करता है और न्याय चाहता है।


न्याय की खोज में कमजोर लेकिन दृढ़ संकल्प के साथ, क्या हाथीराम की लड़ाई खुद को साबित करने के लिए होगी? या उनकी सभी जांच का परिणाम कुछ ऐसा होगा, जिसकी उन्होंने कभी कल्पना भी नहीं की होगी?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

koi saath de ya na de, hathi ram #PaatalLok mein chhupa sach dhoond kar rahega. new series, may 15

A post shared by amazon prime video IN (@primevideoin) on May 10, 2020 at 11:06pm PDT

जयदीप का ये है कहना
अपने किरदार के बारे में बात करते हुए, जयदीप अहलावत ने साझा किया, 'ऐसी एक श्रृंखला का हिस्सा बनना एक अविश्वसनीय सम्मान की बात है जो इस अनिश्चित समय के अंधेरे पक्ष को सामने लाने में कतराते नहीं है। हाथीराम किसी भी अन्य व्यक्ति की तरह है जिसे हर कदम पर हतोत्साहित किया जाता है और अपने वरिष्ठों, अपने परिवार और सबसे अधिक- खुद की नजर में अपनी योग्यता साबित करना चाहता है। 'पाताल लोक' में मानवता की गहराइयों और एक मनोरम कहानी व अनुकरणीय प्रतिभाओं के माध्यम से सामाजिक अनैतिकता को दर्शाया जाएगा।'

अमेजन प्राइम वीडियो पर अमेजन मूल श्रृंखला पाताल लोक 15 मई, 2020 में रिलीज के लिए तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Related News

Recommended News