मां श्रीदेवी की चौथी डेथ ऐनिवर्सरी पर भावुक हुईं जाह्नवी और खुशी, बचपन की तस्वीरें शेयर कर बोलीं- आपके बिना जीने वाले सालों में एक साल और बढ़ गया

2/24/2022 12:39:20 PM

मुंबई. दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की आज चौथी डेथ ऐनिवर्सरी है। 4 साल पहले श्रीदेवी की मौत की खबर सुन सबको झटका लगा था। एक्ट्रेस के अचानक जाने से उनका परिवार टूट गया था। शायद ही कोई पल होगा जब बोनी कपूर और दोनों बेटियां जान्हवी कपूर और खुशी कपूर श्रीदेवी को याद नहीं करते होंगे। मां श्रीदेवी की आज चौथी डेथ ऐनिवर्सरी पर जाह्नवी और खुशी भावुक हो गईं हैं।

PunjabKesari
जाह्नवी ने मां श्रीदेवी के साथ अपने बचपन की तस्वीर शेयर की है। श्रीदेवी ने जाह्नवी को गोद में बिठाया हुआ है। तस्वीर शेयर करते हुए जाह्नवी ने लिखा- 'मैंने अपनी जिंदगी में जितने साल आपके बिना जिए हैं उससे ज्यादा साल आपके साथ रही हूं। इस बात से नफरत हो रही है कि आपके बिना जीने वाले सालों में एक साल और बढ़ गया। मैं उम्मीद करती हूं कि आपको हम पर गर्व होगा मम्मा, क्योंकि इसी भरोसे हम जिंदगी में आगे बढ़ पा रहे हैं। आपको हमेशा प्यार करती रहूंगी।'

PunjabKesari
वहीं खुशी ने भी इंस्टा स्टोरी में मां श्रीदेवी के साथ बचपन की तस्वीर शेयर की है। एक्ट्रेस ने खुशी को पकड़ा हुआ है। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और श्रीदेवी को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें 24 फरवरी 2018 को श्रीदेवी का अचानक निधन हो गया था। उस समय श्रीदेवी पति बोनी कपूर के भांजे मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने दुबई गई थीं। वहीं पर उनका कार्डियक अरेस्ट के चलते निधन हो गया। शादी में बोनी कपूर और बेटी खुशी भी शादी में शामिल हुई थीं। हालांकि उस समय बोनी और खुशी मुंबई लौट आए थे और श्रीदेवी वहीं दुबई में रुक गई थीं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News