सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हुईं जाह्नवी कपूर, यूजर्स ने कहा ''गंवार''

10/23/2019 1:18:18 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। जान्हवी कपूर को शटरबग्स हमेशा फॉलो करते हैं, हालांकि उन्होंने अब तक सिर्फ एक फिल्म की है, लेकिन वह अब एक बड़ी सेलेब है और उनकी तस्वीरें हर दिन इंटरनेट पर आती हैं। हाल ही में उनको पिलेट्स क्लासेस के बाहर क्लिक किया और आश्चर्य की बात यह है कि वह जिम वियर में नहीं थी जिसमें वह आमतौर पर दिखती हैं। इसके बजाय, वह येलो सलवार-सूट के साथ ट्रेडिशनल लुक में थी, लेकिन फिर भी लोगों ने उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया। दरअसल, वह अपने दुपट्टे का प्राइस टैग हटाना भूल गई और यह कैमरे में कैद हो गया। 

PunjabKesari, Janhvi Kapoor Images

वीडियो में, जान्हवी क्लास से बाहर निकलते हुए और कार की ओर जाते हुए दिख रही हैं, कैमरा क्लिक-क्लिक करते हैं और जब वह मुड़ती है, तो उनके दुपट्टे का प्राइस टैग दिखाई दे जाता है। वीडियो पर यूजर्स ने मजेदार कमेंट किए हैं। एक यूजर ने लिखा, "बिना टैग के Myntra इसे रिटर्न नहीं लेगा ... इसलिए"

PunjabKesari, Janhvi Kapoor Images
इससे आगे बढ़कर, यूजर ने उन्हें कार के डैशबोर्ड पर पैर रखने के लिए भी ट्रोल किया। एक यूजर ने लिखा, "डैशबोर्ड पर पैर रखकर गंवार की तरह मत बैठो ... इस लेवल पर सूट नहीं करता है" एक और यूजर ने लिखा, "सब कुछ ठीक था, लेकिन उसने कार में डैशबॉर्ड पर अपने पैर रख दिए। सेलेब्रिटी से इस व्यवहार की उम्मीद नहीं की जाती है क्योंकि लाखों लोग उनको फॉलो करते हैं।"

PunjabKesari, Janhvi Kapoor Images

यहां तक ​​कि एक यूजर ने उन्हें अनएजुकेटेड भी कहा, "जिस तरह से वह बैठी है वह एजुकेशन और मैनर्स की कमी को दिखा रहा है" जान्हवी अगली बार गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल में दिखाई देंगी। यह 13 मार्च, 2020 को रिलीज होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Akash sikarwar


Recommended News

Related News