जाह्नवी कपूर ने खुद को गिफ्ट की महंगी कार, श्री देवी से है खास कनेक्शन

10/19/2019 2:06:52 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। एक्ट्रेस जान्हवी कपूर अपने बॉलीवुड डेब्यू के बाद से ही इंडस्ट्री में तहलका मचा रही हैं। बोनी कपूर और दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी ने शशांक खेतान की फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। हालांकि, जाह्नवी ने अभी बॉलीवुड में एक ही फिल्म की है, लेकिन वह लगातार सुर्ख़ियों में बनी ही रहती हैं। जान्हवी के पास फ़िलहाल ढेर सारे अपकमिंग प्रोजेक्ट हैं। अपने जिम लुक को लेकर चर्चा में रहने वाली जाह्नवी ने हाल ही में खुद को एक नई लक्जरी कार गिफ्ट की है।

PunjabKesari, Jahnvi Kapoor New Car

इंट्रेस्टिंग बात यह है कि इस कार के साथ जान्हवी की दिवंगत मां श्री देवी का कनेक्शन भी जुड़ा हुआ है। जाह्नवी अपनी मां को बहुत याद करती हैं। इस वजह से एक्ट्रेस ने अपनी प्रिय दिवंगत मां श्रीदेवी की यादों के करीब रहने का सबसे अच्छा तरीका खोजा है। 

PunjabKesari, Jahnvi Kapoor New Car

एक्ट्रेस को हाल ही में एक ब्लैक मर्सिडीज मेबैक से बाहर निकलते देखा गया था। जान्हवी को कार से निकलते देख पैपराजी ने उन्हें क्लिक करना शुरू कर दिया। एक्ट्रेस व्हाइट सूट पहने हुई थीं और हमेशा की तरह बहुत खूबसूरत लग रही थीं। जाह्नवी की मर्सिडीज मेबैक की नंबर प्लेट पर किसी का ध्यान नहीं गया। श्रीदेवी के फैंस जानते होंगे, दिवंगत एक्ट्रेस के पास भी एक व्हाइट मर्सिडीज थी, जिसका नंबर भी एमएच 02 डीजेड 7666 था। वह अक्सर पति बोनी कपूर या बच्चों जान्हवी और ख़ुशी के साथ लक्जरी कार से बाहर निकलती देखी जाती थीं। 

PunjabKesari, Jahnvi Kapoor New Car

'धड़क' एक्ट्रेस अक्सर यह बताती हैं कि वह अपनी दिवंगत मां को कितना प्यार करती है, जान्हवी का अपनी मां की यादों के करीब रहने और उसे याद करने के इस तरीके को देखकर हम उनके प्यार का अंदाज़ा लगा सकते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Akash sikarwar


Recommended News

Related News