गौ हत्या करने वालों पर भड़के मुकेश खन्ना तो ''एमटीवी लव स्कूल'' फेम जगनूर अनेजा का हार्ट अटैक से निधन...पढ़े बॉलीवुड की आज की टॉप खबरें

9/23/2021 5:35:14 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म और टीवी की दुनिया से आज कई मुख्य खबरों ने लोगों का ध्यान अपनी और खींचे रखा। एक और एमटीवी लव स्कूल फेम जगनूर अनेजा के निधन से फैंस को बड़ा झटका लगा तो वहीं गाय खाने वालों की शक्तिमान फेम एक्टर मुकेश खन्ना ने जमकर लताड़ लगाई। आईए डालते हैं एक नजर आज की बॉलीवुड की ऐसी ही अन्य मुख्य खबरों पर...

PunjabKesari


1.'एमटीवी लव स्कूल' फेम जगनूर अनेजा को दिल का दौरा पड़ने से निधन

सितंबर महीने की शुरुआत में बिग बॉस 13 फेम सिद्धार्थ शुक्ला का 40 की उम्र में अचानक निधन से उनके फैंस को बड़ा झटका लगा था। फैंस अभी उनके निधन के गम से उबर नहीं पाए हैं कि इसी बीच एमटीवी लव स्कूल फेम जगनूर अनेजा का निधन हो गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक उनका निधन कार्डियक अरेस्ट के चलते हुआ है। इस दुखद खबर के सामने आने के बाद उनके फैंस काफी दुखी हैं।

 

2.पॉर्नोग्राफी मामले में प्रॉपर्टी सेल दफ्तर पहुंची गहना वशिष्ठ, खुद को बताया निर्दोष
 
एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ को बीते बुधवार पोर्नोग्राफी केस में सुप्रीम कोर्ट ने गिरफ्तारी से राहत दी थी। साथ ही ये आदेश भी दिया था कि उन्हें जांच में क्राइम ब्रांच की पूरी मदद करनी होगी। हाल ही में गहना एक एडल्ट  एक्ट्रेस द्वारा दर्ज करवाई गई FIR के तहत प्रॉपर्टी सेल के पास अपना बयान दर्ज कराने पहुंचीं। हाल ही में अपने बयान में गहना ने कहा कि उन्हें पहले दिन से फंसाया गया है। पोर्न केस में उनके लिप्त होने के कोई सुराग नहीं मिले हैं। मेरे खिलाफ आरोप लगाने के लिए लड़कियों को ब्लैकमेल किया गया था। मैं उन सभी को एक्सपोज करूंगी। अपनी सच्चाई को साबित करने के लिए मेरे पास फिल्मों की रॉ फुटेज है, जो मैं दिखा सकती हूं। 
  

 

3.गाय खाने और काटने वालों पर भड़के मुकेश खन्ना

'शक्तिमान' के नाम से मशहूर यानि मुकेश खन्ना अपने विवादित बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में उनका गुस्सा गाय खाने और काटने वालों पर फूटा है। उन्होंने एक वीडियो जारी कर ऐसे लोगों को खूब खरी-खोटी सुनाई है। वीडियो में मुकेश खन्ना कहते हैं क्या हम लोग कल्कि का इंतजार कर रहे हैं..कल्कि आकर हमारी गाय माता को बचाएंगे? जब आपके घर की माता-बहनें संकट में होती हैं, तो आप ये इंतजार करते हैं कि पुलिस आएगी तो उन्हें बचाएगी या फिर मिलिट्री आएगी तो उन्हें बचाएगी? जब उनके लिए आप किसी का इंतजार नहीं करते हैं तो गाय हमारी और आपकी माता हैं। ये किसी को बताने की जरूरत क्यों पड़ती है?

PunjabKesari

 

4.मशहूर कोरियोग्राफर श्यामक डावर की मां 99 की उम्र में निधन

मशहूर कोरियोग्राफर श्यामक डावर की मां पूरन डावर अब इस दुनिया में नहीं रहीं। उनकी मां का आज गुरूवार सुबह 99 साल की उम्र में निधन हो गया।रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्यामक की मां की तबीयत कुछ समय से ठीक नहीं चल रही थी। श्यामक डावर अपनी मां के बेहद करीब थे।

 PunjabKesari


 
5.गीत चोरी के आरोप पर बोले मनोज मुंतशिर- अगर यह साबित हो जाए तो लिखना छोड़ दूंगा

मशहूर लेखक और गीतकार मनोज मुंतशिर पिछले कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में हैं। उन पर कविता चोरी करने का आरोप लगा है। इसी बीच उन पर फिर आरोप लगाया जा रहा है कि उन्होंने फिल्म 'केसरी' के गाने 'तेरी मिट्टी' को एक पाकिस्तानी सॉन्ग से कॉपी किया है। हालांकि एक के बाद एक आरोप लगाए जाने के बाद मनोज मुंतशिर भड़क गए हैं और उन्होंने कहा है कि अगर यह साबित हो जाए कि उन्होंने 'तेरी मिट्टी' गाने को कहीं से कॉपी किया है तो वह हमेशा के लिए लिखना छोड़ देंगे।

PunjabKesari

 

6.महिला को साड़ी में रेस्टोरेंट के अंदर एंट्री नहीं देने पर खोला ऋचा चड्ढ़ा का खून

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढ़ा फिल्मों में अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपने बेबाक अंदाज को लेकर चर्चा में रहती हैं। वह अक्सर लोगों की बेवकुफाना हरकतों पर अपना गुस्सा उतारती रहती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने एक दिल्ली के वीडियो पर अपना गुस्सा निकाला है, जिसमें एक रेस्टोरेंट में औरत को साड़ी पहनकर अंदर नहीं जाने दिया जा रहा। एक्ट्रेस ने ट्वीट कर लिखा 'ये असभ्यता है- हमारे ट्रेडिशनल कपड़ों की बुराई करना, हमारी भाषा को नीचा दिखाना हमारी मानसिक गुलामी को दर्शाता है। यह नस्लभेद को भी बढ़ावा देता है जो कि गलत बात है। साड़ी बहुत ही खूबसूरत होती है, आपकी पॉलिसी गलत है। साड़ी नॉट सॉरी।' 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

static