मेरे प्रभू राम आए हैंः 'रामायण' फेम अरुण गोविल से मिल फूट-फूटकर रोए जगद्गुरु रामभद्राचार्य, आपको भी इमोशनल कर देगा वीडियो

1/6/2023 11:33:48 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. रामानंद सागर की 'रामायण' में श्री राम किरदार निभा चुके एक्टर अरुण गोविल आज कई दशकों बाद भी दर्शकों के फेवरिट हैं। आज भी लोग एक्टर में मर्यादा पुरुषोत्तम की छवि देखते हैं और उन्हें प्रभु श्रीराम जैसा मान देते हैं। हाल ही में जब स्वामी जगद्गुरु रामभद्राचार्य जी, टीवी के राम से मिले तो वह बेहद इमोशनल हो गए और उनकी आंखों से आंसू बहने लगे। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि जब भगवत कथा कर रहे स्वामी जगद्गुरु रामभद्राचार्य जी के पास टीवी के राम अरुण गोविल आशीर्वाद लेने पहुंचते हैं तो जगद्गुरु भावुक हो जाते हैं। वह उन्हें सीना से लगाकर रोने लग जाते हैं और काफी देर तक एक्टर को सीने लगाए रखते हैं। ये नजारा देखने वाले आसपास खड़े लोग भी इमोशनल हो जाते है। वहीं वीडियो देख यूजर्स भी भावुक हो रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

बता दें कि जगद्गुरु रामभद्राचार्य जी जन्म से ही देख पाने में सक्षम नहीं हैं, लेकिन वह अपने विचारों और सत्संग से लोगों को मंत्र मुग्ध कर देते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News