सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जैकलीन का वीडियो तो लोगों ने फिर किया ट्रोल, कहा ''तुम्हारा बॉडीगार्ड भी सुकेश से सुंदर है''

1/12/2022 6:11:18 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस इन दिनों 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में मुख्य आरोपी सुकेश चंद्रशेखर के साथ अपने कथित संबंधों को खूब सुर्खियों में हैं। बीते दिनों में उनकी सोशल मीडिया पर सुकेश संग कई रोमांटिक तस्वीरें वायरल हुईं, जिसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। हालांकि इसके बाद एक्ट्रेस ने लोगों से उनकी निजता भंग न करने की अपील भी की। इसी बीच अब जैकलीन एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनका बॉडीगार्ड भी नजर आ रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग फिर से  एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू हो गए हैं।
 

PunjabKesari
 
जैकलीन का ये वीडियो फोटोग्राफर विरल भयानी ने शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस अपनी रेड ड्रेस फ्लॉन्ट करती बेहद खूबसूरत लग रही हैं। कैमरे की तरफ मुस्कुराते हुए वह फ्लाइंग किस दे रही हैं और इसमें उनके साथ उनका बॉडीगार्ड भी नजर आ रहा हैं। इस वीडियो के वायरल होते ही यूजर्स एक बार फिर उन्हें सुकेश चंद्रशेखर को लेकर ताने मारने लगे।


View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एक यूजर ने तो यह तक कह दिया- 'सुकेश से तो इसका बॉडीगार्ड अच्छा दिखता है।' ऐसे ही कईयो ने जैकलीन को पैसों के लिए सुकेश के चक्कर में पड़ने को लेकर तरह तरह के ताने मारे।

PunjabKesari

बता दें, सुकेश चंद्रशेखर एक ठग है और उसपर 200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार जैकलीन और सुकेश पिछले काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हाल ही में दोनों की एक कोजी तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें उनके गले पर लव बाइट का निशान नजर आया था।

PunjabKesari
यह फोटो वायरल होने के बाद एक्ट्रेस ने सफाई देते हुए पोस्ट में लिखा था- 'इस देश के लोगों ने मुझे बहुत ज्यादा प्यार और सम्मान दिया है। इसमें मेरे मीडिया के मित्र भी शामिल है। जिनसे मैंने बहुत कुछ सीखा है। मैं इस समय अपने जीवन के बुरे दौर से गुजर रही हूं लेकिन मुझे लगता है मेरे दोस्त और फ्रेंड मुझे इससे निकाल लेंगे। मैं बहुत विश्वास से मीडिया से निवेदन करती हूं कि वह मेरी व्यक्तिगत तस्वीरें ना वायरल करें। ऐसा आप अपने करीबियों के साथ नहीं करेंगे। मुझे लगता है आप ऐसा मेरे साथ भी नहीं करेंगे। मैं विश्वास रखती हूं कि न्याय होगा, धन्यवाद।' जैकलीन की ये पोस्ट खूब वायरल हो रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News