सलमान के पनवेल वाले फॉर्म हाउस पर जैकलीन ने करवाया फोटोशूट, लेटेस्ट तस्वीरों में दिखा स्टाइलिश लुक

5/5/2020 11:01:56 AM

मुंबई: श्रीलंकाई सुंदरी जैकलीन फर्नांडीज बाॅलीवुड की स्टनर एक्ट्रेस हैं। जैकलीन के चुलबुले नेचर और स्माइल का हर कोई दीवाना है। आए दिन जैकलीन की तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल होती हैं।

लॉकडाउन के चलते बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव हो गई हैं। इस बीच उन्होंने अपना एक फोटोशूट भी करवा ।

लेटेस्ट फोटोशूट में जैकलीन फर्नांडिस एक घोड़े के साथ नजर आ रही हैं, ऐसे में इस बात पर एक बार फिर से जोर पड़ चुका है कि क्या वाकई में एक्ट्रेस सलमान खान के फॉर्महाउस पर ही हैं।

दरअसल, कुछ दिन पहले ही जैकलीन एक वीडियो में सलमान खान के फॉर्महाउस में दिखी थी, तबसे यही माना जा रहा है कि वो भाईजान के साथ ही हैं। जैकलीन के लेटेस्ट तस्वीरों की बात करें तो इनमें उनका स्टनिंग लुक देखने को मिल रहा है।

लुक की बात करें तो जैकलीन ऑफ व्हाइट प्रिंटिड ड्रेस में दिख रही हैं। मिनिमल मेकइप, पोनी उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है। घोड़े के साथ वह स्टाइलिश अंदाज में पोज दे रही हैं। जैलकीन की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।  

काम की बात करें तो जैकलीन हाल ही में  फिल्म 'ड्राइव' में नजर आईं थीं। स फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत है। यह फिल्म  नेटफिलिक्स पर रिलीज हुई थी।

इसके अलावा वह कार्तिक आयर्न के साथ कन्नड़ फिल्म के रीमेक 'किरिक पार्टी' में दिखेंगी। जैकलीन सलमान खान के साथ फिल्म 'किक 2' के सीक्वेल में भी नजर आएंगी। 

Smita Sharma