सलमान के पनवेल वाले फॉर्म हाउस पर जैकलीन ने करवाया फोटोशूट, लेटेस्ट तस्वीरों में दिखा स्टाइलिश लुक

5/5/2020 11:01:56 AM

मुंबई: श्रीलंकाई सुंदरी जैकलीन फर्नांडीज बाॅलीवुड की स्टनर एक्ट्रेस हैं। जैकलीन के चुलबुले नेचर और स्माइल का हर कोई दीवाना है। आए दिन जैकलीन की तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल होती हैं।

PunjabKesari

लॉकडाउन के चलते बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव हो गई हैं। इस बीच उन्होंने अपना एक फोटोशूट भी करवा ।

PunjabKesari

लेटेस्ट फोटोशूट में जैकलीन फर्नांडिस एक घोड़े के साथ नजर आ रही हैं, ऐसे में इस बात पर एक बार फिर से जोर पड़ चुका है कि क्या वाकई में एक्ट्रेस सलमान खान के फॉर्महाउस पर ही हैं।

PunjabKesari

दरअसल, कुछ दिन पहले ही जैकलीन एक वीडियो में सलमान खान के फॉर्महाउस में दिखी थी, तबसे यही माना जा रहा है कि वो भाईजान के साथ ही हैं। जैकलीन के लेटेस्ट तस्वीरों की बात करें तो इनमें उनका स्टनिंग लुक देखने को मिल रहा है।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो जैकलीन ऑफ व्हाइट प्रिंटिड ड्रेस में दिख रही हैं। मिनिमल मेकइप, पोनी उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है। घोड़े के साथ वह स्टाइलिश अंदाज में पोज दे रही हैं। जैलकीन की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।  

PunjabKesari

काम की बात करें तो जैकलीन हाल ही में  फिल्म 'ड्राइव' में नजर आईं थीं। स फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत है। यह फिल्म  नेटफिलिक्स पर रिलीज हुई थी।

PunjabKesari

इसके अलावा वह कार्तिक आयर्न के साथ कन्नड़ फिल्म के रीमेक 'किरिक पार्टी' में दिखेंगी। जैकलीन सलमान खान के साथ फिल्म 'किक 2' के सीक्वेल में भी नजर आएंगी। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News