ठग सुकेश संग प्राइवेट तस्वीरें वायरल होने के बाद जैकलीन ने पहली बार शेयर की हैप्पी फोटोज, इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस की वापसी पर फैंस ने यूं किया स्वागत

1/27/2022 2:01:13 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज बीते दिनों सोशल मीडिया पर कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर के साथ रोमांटिक फोटोज वायरल होने के बाद सुर्खियों में आई थीं। हालांकि बाद में उन्होंने एक बयान जारी उनकी छवि खराब न करने और प्राइवेट तस्वीरें शेयर न करने अपील भी की थी। वहीं अब उस पोस्ट के बाद जैकलीन ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है, जो सोशल मीडिया आते ही सुर्खियों में आ गई हैं।

PunjabKesari


जैकलीन फर्नांडीज ने ये तस्वीरें गणतंत्र दिवस के मौके पर शेयर की, जिसमें वह अपने हाथ में किताब लिए हंसते हुए पोज देती नजर आ रही हैं। दो तस्वीरें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- ''Happy Republic Day India.''

PunjabKesari


लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में जैकलीन कैजुअल मेकअप के साथ व्हाइट कुर्ता पहने खूबसूरत नजर आ रही हैं। खुले बालों के साथ उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया है।

PunjabKesari


बता दें, जैकलीन ने ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ कोजी तस्वीरें वायरल होने के बाद पहली बार अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है।

PunjabKesari


काफी समय बाद जैकलीन के इस पोस्ट पर फैंस से लेकर स्टार्स तक सभी उनका पूरा सपोर्ट भी कर रहे हैं और इंस्टाग्राम पर वापसी के लिए उनका हौंसला अफजाई कर रहे हैं।
वर्कफ्रंट पर जैकलीन की जल्द ही अटैक, बच्चन पांडे, सर्कस और राम सेतू जैसी फिल्मों में नजर आएंगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News