'सुकेश से गिफ्ट लेने वाली मैं अकेली नहीं..ठगी मामले में फंसी जैकलीन ने ईडी पर उठाया सवाल- नोरा गवाह तो मैं आरोपी क्यों?

8/25/2022 1:38:48 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन फर्नांडिस एक बार फिर सुर्खियों में हैं। बीते दिनों ईडी ने जैकलीन को 215 करोड़ रुपए की वसूली के मामले में आरोपी बनाया है, जिस पर हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना पक्ष रखा है। केस में आरोपी बनाए जाने पर जैकलीन का कहना है कि सुकेश चंद्रशेखर से गिफ्ट लेने वाली वो अकेली नहीं हैं फिर सिर्फ उन्हें ही आरोपी क्यों बनाया जा रहा है। 

 

 

दरअसल, जैकलीन फर्नांडिस की 7.2 करोड़ की फिक्स्ड को कुर्क करने के बाद ईडी ने अपनी चार्जशीट में एक्ट्रेस को आरोपी बनाया। वहीं अब 22 अगस्त को एक्ट्रेस ने एक अपील दायर की जिसमें खुद को पीड़ित बताया। एक्ट्रेस ने कहा, 'वह मुख्य आरोपी श्री सुकेश चंद्रशेखर द्वारा अपनाए गए तौर-तरीकों की शिकार है। सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन को धोखा दिया है। रिकॉर्ड्स पर नजर डालें तो यह साफ-साफ इस धोखे के बारे में बताते हैं। दुर्भाग्य से ईडी का रवैया काफी मकैनिकल और पूर्वाग्रहों से प्रेरित लगता है, इसलिए कोई इस तथ्य को नहीं देख रहा कि प्रतिवादी (जैकलीन) ने जो खोया है उसे पैसे से नहीं तौला जा सकता है।'

 

 

जैकलीन ने आगे कहा कि नोरा फतेही और कुछ दूसरे सेलेब्स को भी सुकेश चंद्रशेखर ने गिफ्ट्स देकर ठगा था, लेकिन उन्हें गवाह बना लिया गया और मुझे आरोपी। यह साफ दर्शाता है कि मेरे खिलाफ गलत भावना से काम किया जा रहा है। 

 


रिपोर्ट के मुताबिक, जैकलीन से यह भी कहा कि ये सारा पैसा जो ईडी ने जब्त किया है वो मेरी मेहनत से कमाया हुआ है। एक्ट्रेस ने अपने जवाब में यह भी कहा कि उसकी एफडी का चंद्रशेखर से कोई संबंध नहीं है और यह ठग से मिलने से पहले ही बनाई गई थी। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News