फिर सामने आईं ठग सुकेश संग जैकलीन की कोजी तस्वीर,एक्ट्रेस की गर्दन पर साफ दिखा Love Bite का निशान

1/8/2022 4:53:14 PM

मुंंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस बीते कई समय से ठग सुकेश चंद्रशेखर केस को लेकर चर्चा में हैं। खबरें थीं कि जैकलीन सुकेश चंद्रशेखर को डेट कर रही थीं। सुकेश ने जैकलीन को लाखों करोड़ों के गिफ्ट दिए थे। इतना ही नहीं सुकेश संग जैकलीन की कई रोमांटिक तस्वीरें भी सामने आईं थीं।

PunjabKesari

इसी बीच एक बार फिर जैकलिन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है और तेजी से वायरल हो रही है। सामने आईं तस्वीर में जैकलिन और सुकेश लेटे हुए दिख रहे हैं।

PunjabKesari

सुकेश जैकलीन की नाक पर किस कर रहा है। तस्वीर में जैकलिन मुस्कुराती हुईं दिख रही हैं। इसके साथ ही तस्वीर में जैकलीन के गले पर एक नीला निशान दिख रहा है, जिसे यूजर्स लव बाइट बता रहे हैं। 

PunjabKesari

सुकेश चंद्रशेखर पर सवा दो सौ करोड़ रुपए की मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप हैl   सुकेश चंद्रशेखर ने मनी लॉन्ड्रिंग की कमाई से 25 से 30 करोड़ जैकलीन फर्नांडिस पर भी खर्च करने की बात कही जा रही हैl

PunjabKesari

जैकलीन के बयान 30 अगस्त और 20 अक्तूबर को दर्ज किए गए थे, जिसमें उन्होंने कहा था कि उसे गुच्ची और शनेल से तीन डिजाइनर बैग, गुच्ची की दो जिम पोशाकें, लुई विटन के एक जोड़ी जूते, हीरे के दो जोड़ी झुमके और बहु-रंगीन बेशकीमती पत्थरों का एक ब्रेसलेट और दो हर्मेज ब्रेसलेट उपहार के रूप में मिले। इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि इस मामले में जैकलीन फर्नांडिस ने खुद को एक पीड़िता बताया हालांकि सामने आ रही ये तस्वीर कुछ और ही बयां कर रही हैl 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News