सुकेश की चिट्ठी के बाद सामने आया जैकलीन के वकील का बयान, कहा- मैं दोहराता हूं, मेरा मुवक्किल निर्दोष है

10/26/2022 12:46:48 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले को लेकर खबरों में रहती हैं। हाल ही में सुकेश ने जेल से जैकलीन को लेकर चिट्ठी लिखी थी, जिसमें उन्होंने बताया था कि एक्ट्रेस का मनी लॉन्ड्रिंग मामले से कोई लेना देना नही है। सुकेश द्वारा लिखे गए पत्र के बाद अब एक बार फिर जैकलीन के वकील ने एक्ट्रेस की सफाई में एक बयान दिया है।

 

जैकलीन के वकील प्रशांत पाटिल ने एक इंटरव्यू में सुकेश द्वारा लिखे गए पत्र को लेकर कहा,"अगर यह पत्र सुकेश चंद्रशेखर द्वारा लिखा गया है, तो उनके द्वारा लगाए गए आरोपों की गंभीरता से, स्वतंत्र रूप से और निष्पक्ष रूप से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा जांच की जानी चाहिए। उनका कानून के प्रासंगिक प्रावधानों के तहत बयान दर्ज किया जा सकता है और सच्चाई का पता लगाने के लिए जांच की जा सकती है।”


उन्होंने आगे कहा, "जैकलीन निर्दोष हैं। वह 'कानून की उचित प्रक्रिया का पालन करके' अपनी गरिमा के लिए लड़ेंगी। किसी भी जांच का उद्देश्य सच्चाई का पता लगाना है। यदि अभियुक्त द्वारा कुछ तथ्य प्रकट किए जाते हैं, तो भी एजेंसियों द्वारा निष्पक्ष रूप से जांच की जानी चाहिए। मैं दोहराता हूं, कि मेरा मुवक्किल निर्दोष है और वह कानून की उचित प्रक्रिया का पालन करके अपनी गरिमा के लिए लड़ेगा।”

 
बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर ने जेल से जैकलीन को लिखे पत्र में कहा था, "यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि जैकलीन को पीएमएलए (मनी लॉन्ड्रिंग) मामले में आरोपी बनाया गया है ... हम एक रिश्ते में थे और अगर मैंने उसे और उसके परिवार को उपहार दिया तो उनका क्या दोष ... उसने मुझसे प्यार करने और उसके साथ खड़े रहने के अलावा कभी कुछ नहीं मांगा ..."

Content Writer

suman prajapati