ठग सुकेश संग प्राइवेट तस्वीरें लीक होने के बाद उड़ी जैकलीन फर्नांडिस की रातों की नींद, किताबों में तलाश रही हैं सुकून

1/13/2022 1:44:47 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस का नाम जब से ठग सुकेश चंद्रशेखर केस में आया है तब से वह मुश्किलों में हैं।  200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग केस के आरोपी कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर संग नाम जुड़ने के बाद उनकी रातों की नींद उड़ गई है। बीते दिनों सुकेश के साथ उनकी लवबाइट वाली एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसके बाद जैकलीन ने मीडिया और फैंस से अपील की कि इस तस्वीर को वायरल न करें।

PunjabKesari

इन सब घटनाओं ने जैकलीन का सुख चैन सब चुरा लिया है। इसी बीच खबर आई है कि अपने तनाव को दूर करने के लिए जैकलीन आध्यात्म का सहारा ले रही हैं। वह किताबों में सकून ढूंढ रही हैं।

PunjabKesari

 रिपोर्ट्स के मुताबिक जैकलीन इन सब से निपटने के लिए आध्यात्म का सहारा ले रही हैं। वे इन दिनों आध्यात्मिक किताबें भी पढ़ रही हैं। खुद को तनाव से दूर रखने के लिए जैकलीन काफी ज्यादा मेडिटेशन भी कर रही हैं। इतना ही नहीं उन्हें लुईस एल हे की किताबें पढ़ते हुए देखा गया, जो हीलिंग के बारे में हैं।

PunjabKesari

बता दें कि कुछ दिन पहले जैकलीन और सुकेश की प्राइवेट फोटो लीक हुई थी। इन तस्वीर में सुकेश जैकलीन की नाक पर किस कर रहा है। तस्वीर में जैकलिन मुस्कुराती हुईं दिख रही हैं। इसके साथ ही तस्वीर में जैकलीन के गले पर एक नीला निशान दिख रहा है, जिसे यूजर्स लव बाइट बता रहे हैं। इस तस्वीर के वायरल होने के बाद जैकलीन ने एक लंबा नोट शेयर किया था। उन्होंने लिखा- 'इस देश और यहां के लोगों ने मुझे हमेशा प्यार और सम्मान दिया है। इसमें मीडिया के मेरे दोस्त भी शामिल हैं, जिनसे मैंने बहुत कुछ सीखा है। मैं इस समय मुश्किल दौर से गुजर रही हूं, लेकिन मुझे यकीन है कि मेरे दोस्त और प्रशंसक मुझे इससे पार करने में मदद करेंगे।'
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143)

जैकलीन ने आगे लिखा था- 'मैं अपने दोस्तों से अनुरोध करूंगी कि वे ऐसी कोई भी फोटो वायरल न करें जो मेरी प्राइवेसी को प्रभावित करे। आप अपने प्रियजनों के साथ ऐसा नहीं करते होंगे, मुझे यकीन है कि आप मेरे साथ भी ऐसा नहीं करेंगे। उम्मीद है कि न्याय और अच्छी समझ बनी रहेगी। धन्यवाद।'

PunjabKesari

जैकलीन पर ईडी ने शिकंजा कसा हुआ है, जिसकी वजह से एक्ट्रेस देश छोड़कर विदेश नहीं जा सकती हैं।  जैकलीन पर सुकेश से महंगे गिफ्ट्स लेने के आरोप हैं। सुकेश चंद्रशेखर ने मनी लॉन्ड्रिंग की कमाई से 25 से 30 करोड़ जैकलीन फर्नांडिस पर भी खर्च करने की बात कही जा रही हैl जैकलीन ने ED अधिकारियों को बताया था कि सुकेश चंद्रशेखर ने उन्हें कहा था कि वे जयललिता के परिवार से जुड़ा है। हालांकि पूछताछ में जैकलीन ने सुकेश संग रिश्ते से इंकार किया था।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News