जैकलीन के सपनों के राजकुमार बन चुके थे सुकेश चंद्रशेखर: हकीकत जानने के बाद भी नहीं तोड़ा रिश्ता, शादी करने के संजो रही थीं सपने

9/17/2022 8:05:08 AM

मुंबई: 'सोचता हूं के वो कितने मासूम थे क्या से क्या हो गए देखते देखते..साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म 'बत्ती गुल' मीटर चालू का ये गाना बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज पर एकदम फिट बैठ रहा है।

जैकलीन फर्नांडीज जब सुकेश चंद्र से पैसे और महंगे-महंगे गिफ्ट ले रही थी उस वक्त उनको बिल्कुल भी सोचा नहीं होगा वह बहुत बड़ी मुसीबत में फंस जाएंगी लेकिन अब वह कहीं ना कहीं परेशान तो जरूर हो रही होंगी। एक्ट्रेस से लगातार पूछताछ जारी है। इस बीच उनकी कई सारी पुरानी बातें भी निकलकर सामने आ रही हैं।

जैकलीन को EOW के ठग सुकेश चंद्रशेखर के रुपये के संबंध में पूछताछ की गई थी। 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में रिपोर्ट्स के मुताबिक बुधवार को जैकलीन को ईओडब्ल्यू ने 8 घंटे से ज्यादा समय तक ग्रिल किया था। हालांक, यह पता चला कि जैकलीन से मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सीधे तौर पर शामिल नहीं हैं। अब सूत्र बताते हैं कि जैकलीन सुकेश से शादी करने की भी प्लानिंग कर रही थीं और उन्होंने सोचा कि 'वह उनके सपनों का राजकुमार है'।

रिपोर्टों से पता चलता है कि जैकलीन फर्नांडीज सुकेश चंद्रशेख से इतनी इंप्रेस थीं कि वो उसके अपराधों के उजागर होने के बाद भी लगातार उसके संपर्क में थीं। विशेष पुलिस आयुक्त ईओडब्ल्यू, रविंदर यादव ने कहा-जैकलीन फर्नांडीज के लिए और अधिक परेशानी है क्योंकि उन्होंने उसके आपराधिक इतिहास को जानने के बाद भी सुकेश चंद्रशेखर के साथ संबंध नहीं तोड़े।

दिल्ली पुलिस की प्रवर्तन अपराध शाखा ने जैकलीन फर्नांडीज के मैनेजर प्रशांत से एक डुकाटी सुपरबाइक भी बरामद की है जिसकी कीमत लगभग 8 लाख है। ईओडब्ल्यू अधिकारियों ने पुष्टि की है कि यह सुकेश चंद्रशेखर थे जिन्होंने प्रशांत को यह बाइक गिफ्ट की थी।

Content Writer

Smita Sharma