श्रीलंका में आर्थिक संकट देख चिंता में जैकलीन फर्नांडिस, बोलीं- ''मेरे लोगों को जजमेंट की नहीं बल्कि सहानुभूति और समर्थन की जरूरत''

4/5/2022 12:04:05 PM

मुंबई. श्रीलंका इस समय आर्थिक संकट से जूझ रहा है। श्रीलंका के ऐसे हालातों को देख कर हर कोई चिंता में है। लोगों को अपने जरूरत की चीजें नहीं मिल पा रही है। एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस भी अपने देश की ऐसी हालत देख कर परेशान है और लोगों के लिए अपना सपोर्ट जताया है। 

PunjabKesari
जैकलीन ने जो पोस्ट शेयर की है, कई हाथों ने श्रीलंका का झंडा थामा हुआ है। इसके साथ एक्ट्रेस ने लिखा- 'एक श्रीलंकन होने के नाते, मेरा देश और मेरे देशवासी जिन परेशानियों से गुजर रहे हैं, उसे देखकर मन दुखी हो रहा है। जब से ये सब दुनिया में शुरू हुआ है तब से मेरे पास कई राय आई हैं। मैं ये कहना चाहूंगी कि किसी फैसले तक आने में कोई जल्दबाजी न करें और किसी भी ग्रुप को बदनाम न करें जैसा कि दिखाया जा रहा है। दुनिया और मेरे लोगों को किसी दूसरे के जजमेंट की नहीं बल्कि सहानुभूति और समर्थन की जरूरत है। उनकी ताकत और भलाई के लिए 2 मिनट की मौन प्रार्थना से आप उन लोगों के ज्यादा करीब आ सकते हैं। मैं उम्मीद कर रही हूं कि यह स्थिति जल्द ही समाप्त हो जाएगी। इस त्रासदी का ऐसा उपाय निकले जिससे सभी को शांति मिले और लोगों का भला हो। मैं कामना करती हूं कि इस समस्या का सामना करने वालों को ताकत मिले।' फैंस इस पोस्ट को लाइक कर रहे हैं और सपोर्ट दिखा रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143)

बता दें श्रीलंका के राष्ट्रपति गोटबाया राजपक्षे ने अपने भाई और वित्त मंत्री बेसिल राजपक्षे को निकाल दिया है और आर्थिक संकट से उत्पन्न कठिनाइयों के खिलाफ जनता के गुस्से से निपटने के लिए, विपक्षी दलों को यूनिटी कैबिनेट में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया है। बेसिल ने आर्थिक पैकेज के लिए भारत से भी बात की थी। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News