अफेयर की खबरों के बीच साथ नजर आए सिद्धार्थ-जैकलीन, एयरपोर्ट पर दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री

7/22/2019 1:18:10 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट से ब्रेकअप के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम कभी जैकलीन फर्नांडिस से तो कभी कियारा आडवाणी से जोड़ा जाता है। हालांकि, एक्टर ने इन खबरों को अफवाह बताया है। अफवाह की खबरों के बीच हाल ही मेें जैकलीन और सिद्धार्थ को मुंबई एयरपोर्ट पर एक साथ देखा गया, जिसकी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। 

एयरपोर्ट पर जैकलीन ऑफ-शोल्डर व्हाइट जंपसूट के साथ हील्स कैरी किए हुए बेहद हॉट एंड ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं। इसके साथ मिनिमल मेकअप, पिंक लिप्स और ब्लैक शेड्स उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। वहीं, सिद्धार्थ व्हाइट टीशर्ट के साथ ग्रीन और ब्लू कलर की जैकेट और व्हाइट शूज पहने हुए बेहद कूल अंदाज में नजर आए।

एयरपोर्ट पर दोनों ने मुस्कुराते हुए पैपराजी को पोज दिए। एयरपोर्ट पर दोनों की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

इन तस्वीरों के साथ ही अब सिद्धार्थ और जैकलीन के बीच एक-दूसरे को डेट करने की अफवाहें भी उतनी ही तेजी सामने आ रही हैं। बता दें कि जैकलीन और सिद्धार्थ 2017 में आई फिल्म 'द जेंटलमैन' में साथ नजर आए थे। दोनों की जोड़ी को फैंस ने काफी पसंद भी किया था। 


 
दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द ही फिल्म 'जबरियां जोड़ी' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ परिणीति चोपड़ा नजर आएंगी। ये फिल्म 2 अगस्त को रिलीज होगी। इसके अलावा सिद्धार्थ 'मरजावां' में भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ तारा सुतारिया नजर आने वाली हैं। दूसरी तरफ जैकलीन फर्नांडीज अपकमिंग फिल्म 'ड्राइव' में नजर आएंगी, जिसमें उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत दिखाई देंगे। 

 

Neha