स्टाइलिश लुक में जैकलीन ने ढाया कहर, एक्ट्रेस के आउटफिट से लेकर मेकअप और हेयर-स्टाइल ने खींचा फैंस का ध्यान

11/16/2020 1:47:57 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज अपने लुक्स और फैशन को लेकर लोगों के दिलों को पर राज करती हैं। एक्ट्रेस की ग्लैमरस तस्वीरों को सोशल मीडिया पर धड्ड़ले से लाइक मिलते हैं। जैसा कि हाल ही में देखने को मिल रहा है। जैकलीन ने बीते दिन अपनी कुछ स्टाइलिश अंदाज की तस्वीरें शेयर कीं, जो सोशल साइट्स पर आते ही वायरल हो गईं। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।


 
लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में जैकलीन का  बेहद स्टाइलिश लुक देखने को मिल रहा है। ब्लैक ऑफ शोल्डर टॉप और प्रिंटेड जैगिंग को एक्ट्रेस ने ब्लैक ओवर कोट के साथ टीम-अप किया हुआ है।

नेक पर ब्लैक खूबसूरत माला उनके लुक की ग्रेस को बढ़ा रही है। न्यूड मेकअप और स्टाइलिश बन एक्ट्रेस की खूबसूरती को चार-चांद लगा रहे हैं। लुक को कम्पलीट करते हुए जैकलीन जबरदस्त अंदाज में पोज दे रहे हैं। 


वर्कफ्रंट पर, जैकलीन लगातार तीन बिग बजट फिल्मों में नज़र आने वाली हैं। उनकी अपकमिंग फिल्मों में ‘भूत पुलिस’, ‘किक 2’ और ‘सर्कस’ जैसी फिल्में शामिल हैं।

 

हाल ही में ‘भूत पुलिस' का एक पोस्टर भी रिलीज़ कर दिया गया है। इस हॉरर कॉमेडी फिल्म में जैकलीन के साथ, सैफ़ अली ख़ान, अर्जुन कपूर और यामी गौतम अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे।

 

suman prajapati