स्टाइलिश लुक में जैकलीन ने ढाया कहर, एक्ट्रेस के आउटफिट से लेकर मेकअप और हेयर-स्टाइल ने खींचा फैंस का ध्यान

11/16/2020 1:47:57 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज अपने लुक्स और फैशन को लेकर लोगों के दिलों को पर राज करती हैं। एक्ट्रेस की ग्लैमरस तस्वीरों को सोशल मीडिया पर धड्ड़ले से लाइक मिलते हैं। जैसा कि हाल ही में देखने को मिल रहा है। जैकलीन ने बीते दिन अपनी कुछ स्टाइलिश अंदाज की तस्वीरें शेयर कीं, जो सोशल साइट्स पर आते ही वायरल हो गईं। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari


 
लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में जैकलीन का  बेहद स्टाइलिश लुक देखने को मिल रहा है। ब्लैक ऑफ शोल्डर टॉप और प्रिंटेड जैगिंग को एक्ट्रेस ने ब्लैक ओवर कोट के साथ टीम-अप किया हुआ है।

PunjabKesari

नेक पर ब्लैक खूबसूरत माला उनके लुक की ग्रेस को बढ़ा रही है। न्यूड मेकअप और स्टाइलिश बन एक्ट्रेस की खूबसूरती को चार-चांद लगा रहे हैं। लुक को कम्पलीट करते हुए जैकलीन जबरदस्त अंदाज में पोज दे रहे हैं। 

PunjabKesari


वर्कफ्रंट पर, जैकलीन लगातार तीन बिग बजट फिल्मों में नज़र आने वाली हैं। उनकी अपकमिंग फिल्मों में ‘भूत पुलिस’, ‘किक 2’ और ‘सर्कस’ जैसी फिल्में शामिल हैं।

PunjabKesari

 

हाल ही में ‘भूत पुलिस' का एक पोस्टर भी रिलीज़ कर दिया गया है। इस हॉरर कॉमेडी फिल्म में जैकलीन के साथ, सैफ़ अली ख़ान, अर्जुन कपूर और यामी गौतम अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News