बचपन में बेहद ही क्यूट थीं जैकलीन फर्नांडिस, तस्वीर देख आप भी कहेंगे ''Cuteness overload''

1/9/2021 1:16:14 PM

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस अपने लुक्स और फैशन सेंस को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। लड़कियां किक एक्ट्रेस की फिगर और फिटनेस के चलते उन्हें खूब फॉलो करती हैं। जैकलीन देखने में आज जितनी खूबसूरत हैं, उतनी ही वो बचपन में भी क्यूट दिखतीं थी। इस बात का सबूत एक्ट्रेस की वो फोटो है, जिसे एक्ट्रेस ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। फैंस इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

 

जैकलीन ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और ये बचपन तस्वीर उन्होंने किसी डॉक्यूमेंट से क्लिक की है। इस फोटो में जैक क्यूट स्माइल देती नजर आ रही है और बहुत ही मासूम लग रही हैं। इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'यह वीकेंड है।'


View this post on Instagram

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143)

ये तस्वीर सोशल साइट पर आते ही तेजी से वायरल होने लग गई। फैंस के अलावा कई स्टार्स ने जैक की इस तस्वीर को लाइक किया है और कमेंट कर उनकी तारीफ भी की है।


जैकलीन के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने साल 2009 में फिल्म 'अलादीन' से बॉलिवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म 'अटैक' है। जिसमें वो जॉन अब्राहम और रकुलप्रीत सिंह के साथ अहम किरदार में नजर आएंगी। इसके अलावा वो 'भूत पुलिस', 'बच्चन पांडे' और 'किक 2' जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगी।


 

suman prajapati