जैकलीन फर्नांडीज ने 'पानी पानी' के सेट से एक BTS वीडियो किया शेयर, देखें यहां!

6/11/2021 2:38:33 PM

नई दिल्ली। जैकलीन फर्नांडीज ने अपने नए सॉन्ग 'पानी पानी' में तापमान को बढ़ाते हुए दर्शकों को उनके आकर्षक लुक और डांस मूव्स से प्रभावित कर दिया है। हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पर गाने के ‘बिहाइंड द सीन्स’ का एक वीडियो साझा किया, जहां उन्होंने अपनी टीम पर प्रशंसा  करते हुए उनपर प्यार की बौछार की।

जैकलीन ने अपने कैप्शन में लिखा-

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143)

वीडियो में जैकलीन को अपनी टीम के साथ राजस्थान की सड़कों पर घूमते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने बादशाह के साथ अपने काम को लेकर यह भी कहा, 'गेंदा फूल बहुत बड़ी सफलता रही है, और 'पानी पानी' ऐसा ही होगी।' गाने से जुड़े उनके 3 अलग-अलग और मंत्रमुग्ध करनेवाले लुक भी वीडियो में शामिल हैं, जो किसी विजुअल ट्रीट से कम नहीं है। रिलीज होने के बाद से ही इस गाने ने हर किसी की प्लेलिस्ट में जगह बना ली है और जैकलीन के डैशिंग लुक की तारीफ हर तरफ हो रही है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, जैकलीन, अक्षय कुमार और कृति सेनन के साथ 'बच्चन पांडे', रणवीर सिंह के साथ 'सर्कस', सैफ अली खान, यामी गौतम और अर्जुन कपूर के साथ 'भूत पुलिस', सलमान खान के साथ 'किक 2' और हाल ही में घोषित 'राम सेतु' में अक्षय कुमार और नुसरत भरुचा के साथ दिखाई देंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Chandan


Recommended News

Related News