ब्लैक ड्रेस में जैकलीन फर्नाडीज ने करवाया बोल्ड फोटोशूट, तस्वीरें देख फैंस बोले ''बॉम्ब लगदी मैनू''

1/23/2021 12:34:42 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस जैकलीन फर्नाडीज बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं। एक्ट्रेस ने बहुत ही कम समय में फिल्मों के जरिए बॉलीवुड में अच्छी पहचान बनाई है। अपने अभिनय से लोगों के दिलों में अच्छी छाप छोड़ने वाली जैकलीन अपने लुक्स से कभी भी फैंस को निराश नहीं करतीं। एक्ट्रेस हमेशा अपने लुक्स और फैशन सेंस को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं, जिसे फैंस भी खूब पसंद करते हैं।

PunjabKesari


अब हाल ही में जैकलीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ब्लैक ड्रेस में अपने बेहद किलर अंदाज की तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देख फैंस भी दीवाने होते जा रहा हैं और कमेंट कर उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा,  '@Sherox.life के साथ अपनी शक्ति को फिर से देखने का समय'

PunjabKesari


लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में जैकलीन ब्लैक कलर की सेक्सी ड्रेस में नजर आ रही है, जिसे उन्होंने मैचिंग सॉक्स के साथ टीम-अप किया हुआ। न्यूड मेकअप और ओपन हेयर्स में जैकी और भी खूबसूरत लग रही है।

PunjabKesari

 

लुक को कमप्लीट करते हुए जैकी एक रिंग के ऊपर अपनी किलर आदाए फ्लॉन्ट कर रही हैं। इस दौरान वे काफी बोल्ड लग रही हैं। फैंस को भी एक्ट्रेस का ये अंदाज खूब पसंद आ रहा है। 

PunjabKesari


एक फैन ने तारीफ करते हुए लिखा, 'बॉम्ब लगदी मैंनू.',  दूसरे ने लिखा, 'मुझे मार ही डालोगी।' ऐसे ही कई अन्यों ने भी उनकी तारीफ में लिखा, 'सेक्सी', 'हॉट', 'खूबसूरत' और वाकई इसमें कोई संदेह नहीं है कि इन तस्वीरों में जैकलीन बेहद हॉट लग रही हैं।

PunjabKesari


काम की बात करें तो जैकलीन की अपकमिंग फिल्में 'राधे' और 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' है। इन फिल्मों में एक्ट्रेस अहम किरदार में नजर आएंगी।

  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News