मनी लॉन्ड्रिंग केस में फंसी जैकलीन ने दिल्ली हाईकोर्ट में दी अर्जी, 15 दिनों के लिए विदेश जाने की मांगी इजाजत

5/11/2022 3:29:11 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मनी लॉन्ड्रिंग मामले में नाम सामने आने के बाद से एक्ट्रेस  जैकलीन फर्नांडिस कानूनी पचड़े में उलझी रहती हैं। ठग सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी मामले में जैकलीन के खिलाफ अभी जांच जारी है। इल केस में ईडी ने एक्ट्रेस की 7.27 करोड़ रुपये की संपत्ति कुर्क की है, साथ उनके विदेशी दौरे पर भी रोक लगा दी थी। हालांकि, अब जैकलीन को विदेशी ट्रिप पर जाना है, जिसके लिए आज उन्होंने दिल्ली की अदालत में अर्जी दाखिल की है और कोर्ट से विदेश जाने की इजाजत मांगी है। 

 

जैकलीन ने अपनी अर्जी में कहा है कि वह तुरंत 15 दिन के विदेश टूर पर जाना चाहती हैं। एक्ट्रेस ने हवाला दिया है कि उन्हें साल 2022 में होने वाले आईफा वीकेंड अवार्डस के लिए अबू धाबी जाना है। सिर्फ इतना ही नहीं उन्होंने कुछ फिल्मों की शूटिंग के मद्देनजर फ्रांस और नेपाल की यात्रा करने के लिए भी कोर्ट से अनुमति मांगी है। बता दें कि पटियाला हाउसकोर्ट में जैकलीन की अर्जी पर 18 मई को सुनवाई होनी है।

 

 

बता दें कि जैक्लीन के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी है, जिसके चलते वह विदेश नहीं जा सकती हैं। पिछले साल दिसंबर में वह विदेश यात्रा पर जा रही थीं, तो उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर हिरासत में लिया गया था। हालांकि थोड़ी देर पूछताछ करने के बाद जैक्लीन को छोड़ दिया गया था। इसके बाद उनसे कहा गया था कि वह देश छोड़कर नहीं जा सकती हैं।


महाठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ एक्ट्रेस के लिंकअप की खबरों के बाद से प्रवर्तन निदेशालय की पैनी नजर जैकलीन फर्नांडिस की एक्टिविटीज पर है। जांच में सामने आया था कि सुकेश एक्ट्रेस को महंगे तोहफे देता था। इतना ही नहीं, सुकेश  संग जैकलीन की कई कोजी तस्वीरें भी वायरल हुईं थी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News