मनी लॉन्ड्रिंग केस: महाठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ था जैकलीन फर्नांडिस का चक्कर! सामने आई दोनों की रोमांटिक तस्वीर

11/27/2021 4:24:01 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस काफी दिनों से मनी लॉन्ड्रिंग केस को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। पिछले महीने दिल्ली में प्रवर्तन निदेशालय ने इस मामले में एक्ट्रेस से पूछताछ भी की थी। इसी बीच खुलासा हुआ है कि जैकलीन 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आरोपी सुकेश चंद्रशेखर के साथ रिलेशनशिप में हैं। सोशल मीडिया पर दोनों की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें दोनों का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है।


कहा जा रहा है कि ये तस्वीर इसी साल अप्रैल से जून के बीच की है, जब सुकेश चंद्रशेखर अंतरिम जमानत पर जेल से बाहर आया था। बताया जा रहा है कि दोनों की 4 बार चेन्नई में मुलाकात हुई थी। प्रवर्तन निदेशायल का कहना है कि सुकेश ने जैकलीन के आने-जाने के लिए प्राइवेट जेट का भी इंतजाम किया था।

 

कुछ समय पहले जैकलीन और सुकेश चंद्रशेखर के बीच नजदीकियों की बात सामने आई थी। इतना ही नहीं सुकेश ने जैकलीन को महंगे गिफ्ट और गाड़िया दीं थी। हालांकि, जांच एजेंसी की पूछताछ में जैकलीन ने सुकेश को डेट करने की खबरों से इनकार किया था।


बता दें कि, सुकेश चंद्रशेखर पर दिल्ली पुलिस ने 200 करोड़ की ठगी का केस दर्ज किया है। ED बहुत जल्दी ही सुकेश के मामले में कोर्ट में चार्जशीट दाखिल करने वाली है, जिसमें सुकेश के एक्ट्रेसेस के साथ कनेक्शन का पूरा खुलासा होगा।

 
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News