मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी ऑफिस पहुंचीं जैकलीन फर्नांडिस, तीन बार समन के बाद दर्ज कराया बयान

10/21/2021 11:58:07 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस काफी दिनों से मनी लॉन्ड्रिंग को लेकर सुर्खियों में हैं। आखिरकार हाल ही में एक्ट्रेस इस मामले में अपना बयान दर्ज करवाने ईडी ऑफिस पहुंच ही गई हैं। इससे पहले उन्हें पूछताछ के 3 बार समन किया जा चुका था, लेकिन वह निजी कारणों से तीनों बार ईडी ऑफिस उपस्थित नहीं हो पाई थी। इसके बाद उन्हें दिल्ली में ईडी के समक्ष पेश होने के लिए कहा था, जहां आखिरकार उन्हें अपना बयान दर्ज करवा ही दिया है।


36 वर्षीय एक्ट्रेस इससे पहले एक बार अगस्त में भी एजेंसी के सामने पेश हुई थीं और अपना बयान दर्ज कराया था। आज करीब 3: 30 बजे जैकलीन ईडी ऑफिस पहुंचीं जहां करीब 7 से 8 घंटे एक्ट्रेस से पूछताछ की गई और उसके बाद वो प्रवर्तन निर्देशालय से निकल गईं।

 

मनी लॉन्ड्रिंग का यह मामला सुकेश चंद्रशेखर और उनकी पत्नी लीना मारिया पॉल से जुड़ा हुआ है। सूत्रों की माने तो चंद्रशेखर के खाते से जैकलीन के परिजनों के खातों में कुछ धन का लेन-देन हुआ था। इस सिलसिले में भारत और दुबई के कुछ बैंक खातों पर एजेंसी की नजर है। अधिकारियों ने कहा कि एजेंसी इस मामले में फर्नांडिस के परिवार के सदस्यों से जुड़े खातों में हुए लेन-देन का पता लगाना चाहती है।


बता दें, जैकलीन फर्नांडिस जल्द ही फिल्म राम सेतू में अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी, जिसकी अभी वो शूटिंग कर रही है। इसके चलते ही वह मामले में ईडी के समक्ष नहीं पेश हो पाई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News