टीम संग एनिमल शेल्टर होम पहुंची जैकलीन, बेजुबां जानवरों को खाना खिलाती और देखरेख करती आईं नजर

7/16/2021 11:59:49 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस जैकलीन फर्नाडीज अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के अलावा अपनी नेकी के चलते भी सुर्खियों में रहती हैं। कोरोना काल में एक्ट्रेस ने 'योलो' फाउंडेशन के साथ मिलकर कई जरूरतमंद लोगों की मदद की है। गरीब लोगों के अलावा एक्ट्रेस का बेजुबां जानवरों के लिए भी दिल खुला है। वह कई दफा जानवरों को खाना खिलाती और उन पर प्यार लुटाती नजर आईं हैं। अब हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस ने 'योलो' के तहत कई जानवरो की देखरेख और उनके स्वास्थ के कदम बढ़ाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ भी शेयर की हैं।

PunjabKesari


जैकलीन फर्नांडीज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस अपनी टीम के साथ मिलकर कुत्तों को खाना खिलाती और उनकी देखरेख करती नजर आ रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस का बेहद खुले दिल वाला अंदाज देखने को मिल रहा है। 

PunjabKesari


फोटोज शेयर करते हुए जैकलीन ने कैप्शन में लिखा- 'देश भर में हजारों आवारा जानवरों को खिलाने के लिए भोजन दान करने और मुझे और मेरी टीम @jf.yolofoundation के साथ जुड़ें। टीम @jf.yolofoundation और मैं हर जगह आवारा जानवरों की दुर्दशा को समझने के लिए मुंबई के आसपास के पशु आश्रयों में एक्टिव होकर अपनी इच्छा से काम कर रहे हैं और यह वास्तव में दिल तोड़ने वाला है। मैं उन सभी को धन्यवाद और सराहना करना चाहती हूं जो आगे आते हैं और बदलाव लाने की दिशा में काम करते हैं।'

PunjabKesari


काम की बात करें तो इन दिनों जैकलीन अपनी कई अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। जिसमें से वह अक्षय कुमार के साथ 'बच्चन पांडे' की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं।

PunjabKesari

 

वहीं अपकमिंग फिल्म 'रामसेतु' को कोरोना वायरस के चलते रोक दिया गया है। जैकलीन जल्द ही भूत पुलिस फिल्म में नजर आएंगी।


PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News