मोतियों वाली स्कर्ट..वन शोल्डर ब्लाउज टॉप..आदिवासी लुक में जैकलीन ने मचाया बवाल, हाथ में छड़ी लेकर दिए धाकड़ पोज

4/30/2023 1:58:50 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस कभी अपने काम तो कभी निजी विवादों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। इसके साथ ही वह अपने लुक और फैशन स्टेटमैंट से भी लोगों का ध्यान खींचने में पीछे नहीं रहती। हाल ही में जैकलीन ने आदिवासी लुक में फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें शेयर करते ही इंटरनेट पर हलचल मच गई। एक्ट्रेस का ये फोटोशूट उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है और वे कमेंट कर उनके इस लुक पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।


जैकलीन फर्नांडिस ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। इस तस्वीरों में एक्ट्रेस को पहचानना ही मुश्किल हो रहा है। हालांकि, वह इस लुक में कतई बवाल लग रही हैं।

फोटोज में देखा जा सकता है कि जैकलीन ने व्हाइट मोतियों वाली शॉर्ट स्कर्ट के साथ मैरून, व्हाइट और रेड कलर का वन शोल्डर ब्लाउज टॉप पहना है।

 

उन्होंने ब्लाउज के साथ एक श्रग भी कैरी किया है। खुले बालों पर उन्होंने मैचिंग कलर की कैप लगा रही है।

 

पैरों में घुंघरू और सेम कलर की सैंडल से उन्होंने लुक को कंप्लीट किया है। हाथ में छड़ी लिए अपने आदिवासी लुक से जैकलीन लोगों का खूब दिल जीत रही हैं और कैमरे के सामने धाकड़ पोज दे रही हैं। 

 


वर्कफ्रंट की बात करें तो जैकलीन को हाल ही में अक्षय कुमार और इमरान हाशमी स्टारर फिल्म ‘सेल्फी’ के एक गाने ‘दीवाने’ में एक स्पेशल अपीयरेंस में देखा गया था। 

 

Content Writer

suman prajapati